Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226520
photoDetails0hindi

Sun Transit 2024: ये 14 दिन इन राशियों के लिए हैं लकी, सूर्य की बदली चाल से होंगे मालामाल

Sun Transit 2024: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्यदेव एक महीने के बाद राशि परिवर्तन करते हैं. वहीं, 15 दिन में नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. राशि परिवर्तन और नक्षत्र परिवर्तन से 12 राशियों के जीवन पर गहरा असर देखने को मिलता है.

1/4

सूर्यदेव इस नक्षत्र में 11 मई तक विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में कई राशियों के लोगों को बड़े लाभ प्राप्त होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं.

2/4

सिंह राशिः सूर्यदेव का नक्षत्र गोचर सिंह राशि वाले जातकों के लिए बेहद चमत्कारी साबित होने वाला है. सिंह राशि वाले लोगों को करियर में सफलता, सैलरी में बढ़ोतरी, पद में बढ़ोतरी के साथ-साथ खूब उन्नति मिलने वाली है. अगर आप इन दिनों किसी के साथ प्रेम संबंध में जुड़े हुए हैं और लंबे वक्त से आप दोनों के रिश्ते में खटास चल रही है तो वो अब खत्म होने वाली है. आने वाले दिनों में आपका रिश्ता भी पक्का हो सकता है.

3/4

मिथुन राशिः सूर्यदेव का नक्षत्र गोचर मिथुन राशि वाले लोगों के लिए बेहद ही लाभकारी साबित होने वाला है. यह लोगों अपनी मेहनत और कौशल के दम पर ऑफिस में किसी बड़े पद को हासिल कर सकते हैं. अगल लंबे वक्त से आप किसी परेशानी की वजह से परेशान हैं तो वो अब खत्म होने वाली है. साथ ही परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होने वाला है.

4/4

मेष राशिः सूर्यदेव का नक्षत्र गोचर मेष राशि वाले लोगों के लिए लाभकारी होने वाला है. मेष राशि वाले लोगों को करियर में बड़ी सफलता मिलेगी.कार्यक्षेत्र में हर काम को मेहनत के साथ करने से आपके आय के नए स्त्रोत खुलेंगे.