Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2225950
photoDetails0hindi

Lok Sabha Election: दिल्ली में AAP ने लगाई 'भाजपा की वाशिंग मशीन', सौरभ भारद्वाज ने बोला भाजपा पर हमला

AAP's BJP Washing Mashine: आम आदमी पार्टी ने वॉक फॉर केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन किया.  पार्टी की यूथ विंग ने 'जेल का जवाब वोट से' कैंपेन के तहत इसका आयोजन किया था. देशबंधु कॉलेज के पास आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं और समर्थकों ने हिस्सा लिया. इसमें दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी, राज्यसभा सदस्य एनडी गुप्ता और राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता के साथ 'आप' के प्रत्याशी सोमनाथ भारती और सहीराम पहलवान भी पहुंचे.

लगाई भाजपा की वाशिंग मशीन

1/5
लगाई भाजपा की वाशिंग मशीन

इस दौरान कार्यक्रताओं ने 'जेल का जवाब वोट से' लिखी पीली टी-शर्ट पहने थे और हाथों में 'आप' का झंडा लिए थे. इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर भाजपा की वॉशिंग मशीन भी लगाई थी. सौरभ भारद्वाज ने लोगों को बताया कि कैसे भाजपा की इस वाशिंग मशीन में धुलने के बाद भ्रष्टाचारियों के सारे पाप धुल जाते हैं. उन्होंने प्रतीक स्वरूप नामचीन चार भ्रष्टाचारियों को वॉशिंग मशीन में डाला और कुछ देर धुलने के बाद वो शुद्ध होकर बाहर आ गए.

नहीं टूटने वाले हैं केजरीवाल

2/5
नहीं टूटने वाले हैं केजरीवाल

वॉकथॉन के दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जिस तरह से जेल भेजा गया है, उसके विरोध में दिल्लीवाले 'जेल का जवाब वोट से' कैंपेन चला रहे हैं. आज आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने एक वॉकथॉन का आयोजन किया. इसमें साउथ दिल्ली और नई दिल्ली के लोकसभा प्रत्याशियों ने भी भाग लिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से एक शुगर के मरीज की इंसुलिन रोकी गई. उनको मारने की कोशिश की गई. उन्हें अपने परिवार और सांसदों से मिलने नहीं दिया जा रहा है. जाहिर सी बात है कि अरविंद केजरीवाल को तोड़ने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वो टूटने वाले नहीं हैं.

भाजपा की वाशिंग मशीन

3/5
भाजपा की वाशिंग मशीन

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यहां एक वॉशिंग मशीन भी लगाई गई थी, जो बीजेपी की वॉशिंग मशीन है. इसके अंदर अगर आप किसी भी भ्रष्टाचारी नेता को डालेंगे तो वो साफ-सुथरा धुलकर बाहर आएगा, जो मशीन दुनिया के बड़े-बड़े वैज्ञानिक भी नहीं बना पाए वो मशीन भाजपा के लोगों ने बना ली है. यह मशीन बहुत ही अदभुत उपकरण है.

हिमंता विस्वा सरमा के धुला

4/5
हिमंता विस्वा सरमा के धुला

उन्होंने कहा कि लोग इसको ढूंढ रहे हैं कि यह कौन सी मशीन है कि जिनको भाजपा ने भ्रष्टाचारी बताया, जिन लोगों के खिलाफ अभियान चलाया, उन लोगों को भाजपा की इस वॉशिंग मशीन में डाला जाता है तो वो बेदाग होकर बाहर निकलते हैं. भाजपा के कार्यकर्ताओं का दुख समझा जा सकता हैं कि उन्होंने छह महीने तक हिमंता बिश्वा सरमा के खिलाफ कैंपेन चलाया, बुकलेट बांटी कि हिमंता बिश्वा सरमा ने वाटर और शारदा घोटाला कर दिया, वो भ्रष्टाचारी हैं, उनको सत्ता से हटाया जाए. भाजपा हिमंता बिश्वा सरमा को जेल में डालने की बात करती थी, लेकिन जब वो भाजपा की वॉशिंग मशीन में धुल गए तो बिल्कुल शुद्ध हो गए और अब असम के मुख्यमंत्री हैं.

 

बीजेपी में कैंपेन से घबराहट है

5/5
बीजेपी में कैंपेन से घबराहट है

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री परेशान हैं और बीजेपी घबराई हुई है. उनकी कैंपेन में यह घबराहट रोज झलक रही है. जब कैंपेन शुरु हुआ था, तब प्रधानमंत्री कहते थे कि मैं 2048 में ये करूंगा, मेरा 20 साल का रोड मैप है. वो बता रहे थे कि मैं 400 पार जाने बाद किस तरह से देश को आगे ले जाऊंगा. भाजपा का नारा था 400 पार.  भाजपा ने कहा कि संविधान को बदलेंगे. ये लोग 2024 की तो बात ही नहीं कर रहे हैं, सीधे 2048 की बात कर रहे हैं.