DMRC: महिलाओं की सीट के ऊपर लगा कंडोम का Advertisement, देखते ही भड़क उठे लोग
Advertisement
trendingNow11298287

DMRC: महिलाओं की सीट के ऊपर लगा कंडोम का Advertisement, देखते ही भड़क उठे लोग

मेट्रो के एक कोच का फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग असहज महसूस कर रहे हैं. मेट्रो के अंदर महिलाओं के लिए रिजर्व सीट के ऊपर कंडोम का एक विज्ञापन लगा हुआ है. 

DMRC: महिलाओं की सीट के ऊपर लगा कंडोम का Advertisement, देखते ही भड़क उठे लोग

DMRC Condom Ad: दिल्लीवासियों के लिए दिल्ली मेट्रो ट्रांसपोर्ट का सबसे बेहतरीन जरिया है. कई लोग सुबह से शाम तक इसी के जरिए अपना सफर करते हैं. इसमें परिवार, ऑफिस आने-जाने वाले लोग और लगभग सभी तरह के लोग यात्रा करते हैं. ऐसे में मेट्रो के एक कोच का फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग असहज महसूस कर रहे हैं. 

सीट के ऊपर लगा कंडोम का एड

फोटो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर महिलाओं के लिए रिजर्व सीट के ऊपर कंडोम का एक विज्ञापन लगा हुआ है. इसमें बेड पर एक कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं. फोटो को शेयर कर लोग इसे शर्मिंदगी का कारण बता रहे हैं और डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन) पर निशाना साध रहे हैं. 

विज्ञापन से भरी मेट्रो- महिलाएं असहज!

हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोग इस विज्ञापन को बिल्कुल भी गलत नहीं मान रहे हैं. ट्विटर पर विज्ञापन की फोटो शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा- दिल्ली मेट्रो की एक ट्रेन इस विज्ञापन से भरी हुई है, जो कि पैसेंजर्स के लिए बहुत शर्मिंदगी का कारण बन रहा है. 

लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

फोटो को देखकर एक शख्स ने जवाब देते हुए लिखा- इसमें शर्मिंदगी वाली क्या बता है? किसी भी चीज को देखने के हमेशा दो तरीके होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह शर्मनाक है. इससे ज्यादा अनैतिकता क्या होगी छोटा बच्चा प्रश्न करेगा तो क्या जवाब देंगे? कंडोम के विज्ञापन को लेकर डीएमआरसी पर सवाल उठाते हुए एक यूजर ने लिखा- सिर्फ रेवेन्यू से ही मतलब नहीं होना चाहिए. समाज के प्रति भी आपकी जिम्मेदारी है, जिसे पैसों से ऊपर देखना और निभाना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- इस विज्ञापन को हटा दें ताकि सफर के दौरान महिलाएं कंफर्टेबल फील कर सकें. 

हालांकि इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए DMRC ने कोच का ब्यौरा मांगा है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news