Bihar: BJP नेता ने पहले पत्नी को मारी गोली, फिर खुद की कनपटी पर बंदूक रख कर ली खुदकुशी; यहां का है मामला
Advertisement
trendingNow11222439

Bihar: BJP नेता ने पहले पत्नी को मारी गोली, फिर खुद की कनपटी पर बंदूक रख कर ली खुदकुशी; यहां का है मामला

Munger Murder: बिहार के मुंगेर में भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री अरुण यादव ने पहले पत्नी को गोली मारकर हत्या की फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

सांकेतिक तस्वीर

Munger Murder: बिहार के मुंगेर में एक ऐसी घटना हुई है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री अरुण यादव ने पहले पत्नी को गोली मारकर हत्या की फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना स्थल पर पुलिस ने दो देशी कट्टा, एक खोखा और कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि वो बीते दिन यानी बुधवार को पटना के डॉक्टरों से अपनी पत्नी को दिखाकर आया था. 

पहले किया पत्नी का मर्डर फिर खुद को मारी गोली

आपको बता दें कि अरुण यादव की पत्नी नगर निगम के मेयर का चुनाव लड़ने वाली थीं, इसको लेकर कई महीनों से अरुण यादव तैयारी भी कर रहे थे. जानकारी के अनुसार लाल दरवाजा स्थित अपने आवास पर देर शाम अरुण यादव ने पहले अपनी पत्नी प्रीति कुमारी के सिर में गोली मार दी, फिर खुद अपनी कनपट्टी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली. वहीं गोली की आवाज सुनकर घर वालों को शक हुआ तो देखा कि अरुण यादव ने अपनी पत्नी और खुद को गोली मार दी है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

वहीं घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर पति -पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि चार बजे घर आया था हमलोंगो को स्प्राइट पिलाई थी. उसके बाद गाय को चारा देकर अपनी पत्नी के साथ छत पर बने कमरे में चला गया. वहीं कमरे से जोरदार आवाज आई, जिसके बाद देखा कि अरुण यादव ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी है और और खुद भी गोली मार ली है. उन्होंने कहा कि हमलोगों को नहीं पता उन्होंने ऐसा क्यों किया. परिजनों ने बताया कि बुधवार को पटना से अपनी पत्नी को दिखाकर आया था. 

यह भी पढ़ें: सुरंग के जरिए आतंकियों की घुसपैठ पर लगेगा ब्रेक, अब सेना के पास होगा ये एडवांस सिस्टम

पुलिस पहुंची तो दिखा ऐसा नजारा

वहीं घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेन्द्र पांडेय भाजपा नेता के घर लाल दरवाजा पहुंचे. जंहा उन्होंने बंद कमरे के दरवाजे को तोड़ा और देखा कि भाजपा नेता की पत्नी प्रीति कुमारी जमीन पर गिरी है और भाजपा नेता अरुण यादव पलंग पर गिरे पड़े है. वहीं भाजपा नेता के पास दो देशी कट्टे बरामद किए गए. साथ ही भाजपा नेता के कमरे में कारतूस से भरी भिंडोली बरामद की गई. साथ ही एक खोखा भी बरामद किया गया. 

पत्नी को बनाना चाहते थे मेयर

गौरतलब है कि अरुण यादव और उसकी पत्नी प्रीति कुमारी भाजपा नेता थीं और पार्टी में सक्रिय सदस्य थीं. वहीं अरुण यादव अपनी पत्नी प्रीति कुमारी को मेयर का चुनाव लड़ाना चाह रहे थे. जिसको लेकर कई महीनों से पति -पत्नी इसकी तैयारी कर रहे थे. वहीं आपको बता दें कि भाजपा नेता अरुण यादव मेयर चुनाव को लेकर काफी परेशान  रहते थे और अपनी पत्नी को हर हाल में मेयर बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे थे.

LIVE TV

Trending news