Congress Vs BJP: सुरजेवाला के बिगड़े बोल, बीजेपी को वोट देने वाली जनता को बताया 'राक्षस', भाजपा बोली-अंधेपन के शिकार
Advertisement
trendingNow11824555

Congress Vs BJP: सुरजेवाला के बिगड़े बोल, बीजेपी को वोट देने वाली जनता को बताया 'राक्षस', भाजपा बोली-अंधेपन के शिकार

Randeep Surjewala Statement: सुरजेवाला के इस बयान पर बीजेपी आगबबूला हो गई और जमकर पलटवार किया.  बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा, 'बार-बार शहजादे को लॉन्च करने में असफल कांग्रेस पार्टी अब जनता-जनार्दन को ही गाली देने लगी.

Congress Vs BJP: सुरजेवाला के बिगड़े बोल, बीजेपी को वोट देने वाली जनता को बताया 'राक्षस',  भाजपा बोली-अंधेपन के शिकार

BJP Attacks Congress: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल में बीजेपी को वोट देने वाली जनता को राक्षसी प्रवृत्ति का बता दिया. सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी को वोट देने वाले और उसके समर्थक राक्षसी प्रवृत्ति के हैं, मैं महाभारत की धरती से उनको श्राप देता हूं. 

BJP ने बोला हमला

सुरजेवाला के इस बयान पर बीजेपी आगबबूला हो गई और जमकर पलटवार किया.  बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा, 'बार-बार शहजादे को लॉन्च करने में असफल कांग्रेस पार्टी अब जनता-जनार्दन को ही गाली देने लगी. प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के विरोध में अंधेपन के शिकार हो चुके कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला को सुनिए कह रहे हैं -भाजपा को वोट और सपोर्ट करने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है'

एक तरफ 140 करोड़ देशवासियों के प्रधानसेवक मोदी हैं, जिनके लिए जनता ही जनार्दन का स्वरूप है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसके लिए जनता राक्षस का रूप है.

देश की जनता इस फर्क को बखूबी समझती है और देश की जनता खुद इनके नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल पर ताला लगाने का काम करेगी.

क्या बोले सुरजेवाला

हरियाणा के कैथल में जनसभा को संबोधित कर रहे सुरजेवाला ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर बेरोजगारी को लेकर हमला बोला. कांग्रेस सांसद ने कहा, न्याय मांगने के लिए युवा गर्मी में चलने से नहीं डरते. वे भाजपा सरकार के जुल्मों से डरते हैं. आगे सुरजेवाला ने कहा, बीजेपी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खेल रही है. यही वजह है कि 17 किलोमीटर तक न्याय मांगने के लिए युवा पैदल चले. अब उनसे परीक्षा में बैठने का मौका भी छीना जा रहा है. 

सुरजेवाला ने कहा, जेजेपी और बीजेपी राक्षसी पार्टियां हैं और भाजपा को वोट देने वाले और समर्थन करने वाले भी राक्षस प्रवृत्ति के हैं. मैं महाभारत की भूमि से उनको (जेजेपी-बीजेपी) को श्राप देता हूं.

सीएम खट्टर ने किया पलटवार

सुरजेवाला के बयान के बाद बीजेपी भड़क गई और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जमकर हमला बोला उन्होंने कहा, ऐसी भाषा वही व्यक्ति बोल सकता है जो राक्षस परिवार में जन्मा हो. यह असंसदीय भाषा है. इस पर हम जरूर संज्ञान लेंगे. 

वही बीजेपी के आईटी हेड अमित मालवीय ने भी ट्वीट कर सुरजेवाला पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'BJP को वोट देने वालों को 'राक्षस' कह रहे हैं राहुल गांधी के ख़ास सुरजेवाला. श्राप भी दे रहे हैं.

कांग्रेस, उसके आलाकमान और दरबारियों की इसी मानसिक स्थिति की वजह से पार्टी और उसके नेता जनाधार खो चुके हैं. लेकिन अभी तो इन्हें जनता के दरबार में और ज़लील होना है.'

Trending news