सदर अस्पताल के नए फैब्रिकेटेड वार्ड का हुआ उद्घाटन, महिला व शिशु विभाग होगा संचालित, इलाज में मिलेगी सुविधा
Advertisement

सदर अस्पताल के नए फैब्रिकेटेड वार्ड का हुआ उद्घाटन, महिला व शिशु विभाग होगा संचालित, इलाज में मिलेगी सुविधा

अस्पताल के अधिकारियों ने महिलाओं एवं बच्चों के इलाज की अलग-अलग व्यवस्था होने की बात बताई. मौके पर सांसद विधायक ने कहा कि प्रीफैबरीकेटेड अस्पताल के निर्माण कार्य पुरा होने के बाद यहां महिलाओं एवं बच्चों के इलाज की व्यवस्था की गई है.

सदर अस्पताल के नए फैब्रिकेटेड वार्ड का हुआ उद्घाटन, महिला व शिशु विभाग होगा संचालित, इलाज में मिलेगी सुविधा

जहानाबाद : जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल परिसर में 50 बेड के अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस प्रीफैब्रिकेटेड अस्पताल का सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने आज उद्घाटन किया. इस मौके पर स्थानीय विधायक सुदय यादव,जिलाधिकारी रिची पांडे, सिविल सर्जन इंद्रजीत प्रसाद सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे. उद्घाटन के बाद सांसद और विधायक ने नवनिर्मित प्रीफैबरीकेटेड अस्पताल का घूम घूम कर निरीक्षण किया.

सरकार बेहतर स्वास्थ सेवा देने के लिए कृत संकल्पित 
इस दौरान अस्पताल के अधिकारियों ने महिलाओं एवं बच्चों के इलाज की अलग-अलग व्यवस्था होने की बात बताई. मौके पर सांसद विधायक ने कहा कि प्रीफैबरीकेटेड अस्पताल के निर्माण कार्य पुरा होने के बाद यहां महिलाओं एवं बच्चों के इलाज की व्यवस्था की गई है. जिसे जांच एवं उपचार में सुविधा मिलेगी. सांसद विधायक ने कहा कि सरकार बेहतर स्वास्थ सेवा देने के लिए कृत संकल्पित है. इसके लिए सरकार के स्तर से आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. मरीजों के पटना रेफर करने की प्रवृत्ति पर लगाम लगाई जाए. कार्य में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई भी होगी.

डेढ़ करोड़ की लागत से तैया हुआ है 50 बेड का प्रिफैब्रिकेटेड अस्पताल
सांसद एवं विधायक ने प्रीफैबरीकेटेड अस्पताल में आधुनिक व्यवस्था को अनवरत बनाए रखने के लिए सिविल सर्जन,अस्पताल अधीक्षक, प्रबंधक को ध्यान देने की जरूरत जताई. सांसद विधायक ने कहा कि सरकार दिन प्रतिदिन स्वास्थ सुविधाओं में बढ़ोतरी कर रही है. जिसका लाभ हर हाल में आम लोगों को मिलना चाहिए. इधर जिलाधिकारी ने बताया तकरीबन डेढ़ करोड़ की लागत से 50 बेड का प्रिफैब्रिकेटेड अस्पताल का सांसद द्वारा उदघाटन किया गया है जहां मरीजों के लिए बिजली,पानी रौशनी सहित हर अत्याधुनिक सुविधाओं से लैंस है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  छपरा हिंसा की गूंज लोकसभा तक पहुंची, राजीव प्रताप रूडी बोले कश्मीर जैसे वहां के हालात, केंद्रीय टीम भेजें

Trending news