Lok Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी ने अब लालू यादव को कहा 'चारा चोर' तो RJD को लगी मिर्ची, पलटवार में पार कर दी सारी हदें
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी ने अब लालू यादव को कहा 'चारा चोर' तो RJD को लगी मिर्ची, पलटवार में पार कर दी सारी हदें

Lok Sabha Election 2024: नागपुर रैली में लालू यादव पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें 'चारा चोर' कहा. जिस पर राजद ने पलटवार करते हुए स्मृति को खूब अनाप-शनाप बोला.

स्मृति ईरानी पर RJD के बिगड़े बोल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा इलेक्शन की तारीखों का ऐलान भले ही अभी ना हुआ लेकिन चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. पटना रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजद अध्यक्ष लालू यादव के द्वारा किए गए पर्सनल अटैक को बीजेपी ने चुनावी मुद्दा बना लिया है. अब बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मैदान में उतर चुकी हैं. उन्होंने महाराष्ट्र की नागपुर रैली में लालू यादव पर पलटवार करते हुए जमकर बरसी. स्मृति ने इस दौरान लालू को 'चारा चोर' तक कह दिया. इससे राजद पार्टी भड़क गई है. राजद नेता अब स्मृति पर पर्सनल अटैक करने लगे हैं. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान के तुरंत बाद राजद की तरफ से भी पलटवार किया गया. राजद प्रवक्ता सारिका पासवान ने केंद्रीय मंत्री को औकात में रहने की धमकी देते हुए उनकी शारीरिक बनावट से लेकर उनके निजी जीवन और परिवार तक पर कमेंट किया. सारिका पासवान ने इस दौरान स्मृति के लिए भाषा की किसी मर्यादा का ख्याल नहीं रखा और बड़े ही आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. राजद प्रवक्ता ने स्मृति ईरानी के चरित्र पर भी सवाल उठाए. सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी को दूसरे का भतार (पति) चोरी करने वाली बताया. उन्होंने स्मृति को बीफ बेचने वाली की मां बताया. 

ये भी पढ़ें- BJP ने 'चाचा-भतीजे' के लिए फॉर्मूला खोजा! बिहार में NDA में जल्द होगी सीट शेयरिंग

राजद प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री को कूकूर (कुत्ता) जैसे भौकने वाली कहा. बता दें कि इससे पहले राजद अध्यक्ष लालू यादव भी प्रधानमंत्री पर निजी हमला करते हुए उनके धर्म और परिवार पर सवाल उठा चुके हैं. पटना रैली में लालू यादव ने कहा था कि ई मोदी कोई असल हिंदू नहीं है. हर हिन्दू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी बनवाता है, लेकिन मोदी कि जब माता जी का देहांत हुआ तो मोदी ने यह क्यों नहीं किया? लालू यादव ने आगे कहा था कि इनके पास परिवार नहीं है. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. तुम्हारे पास परिवार नहीं है. तुमको क्यों कोई संतान नहीं हुआ, बताओ.

Trending news