धनबाद में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1274849

धनबाद में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव

मृतक सागर परिवार के साथ हाड़ी कार्मिक नगर में रहता था. परिजनों का कहना है कि सागर का किसी से कोई विवाद नहीं था. सागर के शव को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सुनियोजित हत्या है. इस मामले में पुलिस को गंभीरता से जांच करनी चाहिए. 

धनबाद में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव

धनबादः धनबाद शहर के स्वेता विहार कॉलोनी के पास बापू नगर में मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में 25 वर्षीय युवक का शव पेड़ से झूलता मिला. पेड़ पर शव को लटका देख प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान सागर के रूप में हुई है. पुलिस आस पड़ोस में लोगों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है.

घटना का क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि मृतक सागर परिवार के साथ हाड़ी कार्मिक नगर में रहता था. परिजनों का कहना है कि सागर का किसी से कोई विवाद नहीं था. सागर के शव को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सुनियोजित हत्या है. इस मामले में पुलिस को गंभीरता से जांच करनी चाहिए. आखिर किन लोगों ने सागर की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिसकर्मी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. सागर के शव को पेड़ से उतारकर अपने कब्जे में किया. वहीं आसपास में शराब की कुछ खाली बोतलें भी देखी गई है. इस घटना को प्लान कर अंजाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस जल्द है सागर के हत्यारों पर जल्द पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए- Navy Agniveer 2022: नौसेना में 10वीं पास के लिए निकली भर्तियां, अग्निवीर बनने के लिए ऐसे करें आवेदन

Trending news