Bihar News: बिहार के गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, हंगामा, पुलिस पर पथराव
Advertisement

Bihar News: बिहार के गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, हंगामा, पुलिस पर पथराव

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र से सोमवार से लापता एक मंदिर के पुजारी का शव झाड़ियों से बरामद किया गया.

फाइल फोटो

गोपालगंज: Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र से सोमवार से लापता एक मंदिर के पुजारी का शव झाड़ियों से बरामद किया गया. शव मिलने के बाद लोग सड़क पर उतर गए और जमकर हंगामा किया.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात दानापुर गांव निवासी वैद्यनाथ साह के पुत्र मनोज कुमार शिव मंदिर गए, जहां से वे लापता हो गए. इस दौरान परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला. अगले दिन इस मामले की प्राथमिकी मांझा थाने में दर्ज कराई गई, जिसमें अपहरण की आशंका जाहिर की गयी.

ये भी पढ़ें- भाजपा ने पूछा सवाल, तेजस्वी मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा क्यों नहीं कर रहे ?

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की, लेकिन लापता पुजारी का कोई सुराग नहीं खोज सकी. इस बीच शनिवार को घर के पास ही झाड़ियों में शव बरामद किया गया. शव बरामद होने की सूचना के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर सड़क पर उतर गए.

ये भी पढ़ें- 'हम तो दो-दो सीएम के बेटे हैं, चाहते तो फर्जी डिग्री ले लेते', मेडल लो और नौकरी पाओ

बताया जाता है कि पुलिस जब आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची तो लोग बेकाबू हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना के मुताबिक कुछ पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है.

ये भी पढ़ें- गुस्से में बोले नीतीश के मंत्री, नहीं मिला परमिशन तो बनारस में खेत में कर देंगे रैली

गोपालगंज (सदर) एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि पुलिस गहनता से पूरे मामले की जांच कर रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news