धर्म परिवर्तन का आरोप! पिता का दावा- बेटा रोज दिन में 5 बार घर से निकलता था, पीछा किया तो सच जानकर रह गया दंग!
Advertisement

धर्म परिवर्तन का आरोप! पिता का दावा- बेटा रोज दिन में 5 बार घर से निकलता था, पीछा किया तो सच जानकर रह गया दंग!

UP News:  पीड़ित पिता का कहना है कि उनके बेटे की जान पहचान ऑनलाइन गेमिंग के जरिए मुंबई के शख्स के साथ हुई थी. दोनों करीब दो साल से संपर्क में थे और घंटों बातें किया करते थे. इसके बाद बेटे का व्यवहार बदलने लगा.

धर्म परिवर्तन का आरोप!  पिता का दावा- बेटा रोज दिन में 5 बार घर से निकलता था, पीछा किया तो सच जानकर रह गया दंग!

गाजियाबाद में धर्मांतरण का एक मामला सामने आया है. यहां के कविनगर में रहने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा पिछले कुछ समय से दूसरे धर्म के संस्कारों का पालन कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोप लगाने वाले शख्स का कहन है कि उसका बेटा पिछले कुछ समय से मुंबई के किसी युवक के संपर्क में था जिसके बाद उसकी धार्मिक आस्था बदलने लगी.

इस शख्स का दावा है कि उनका बेटा पांच वक्त की नमाज अदा करता है और उसके लैपटॉप में दूसरे धर्म से जुड़ी सामग्री मिली है.  उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और आशंका जताई है कि उनके बेटे का इस्तेमाल राष्ट्रविरोधी कामों मे हो सकता है.

घर से तय वक्त पर बाहर निकलता था बेटा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा कुछ दिनों से अजीब सा बर्ताव कर रहा था. वह कभी जिम जाने तो कभी किसी दूसरे बहाने दिन में 5 बार घर से निकलता था. बेटे की हरकतों पर शक होने पर बाप ने उसका पीछा किया तो सच्चाई जानकर वह दंग रह गए.

शिकायतकर्ता के मुताबिक उनका बेटा संजय नगर सेक्टर 23 स्थित एक मस्जिद में जाकर दिन में पांच बार नमाज अदा करता था. मीडिया रिपोरट् के मुताबिक पिता ने दावा किया कि जब उसने अपने बेटे से इस संबंध में बातचीत की तो उसने कहा कि इस्लाम सभी धर्मों से श्रेष्ठ है इसलिए उसने इस मजहब को अपना लिया है.

मुंबई के एक शख्स के संपर्क में था बेटा
पीड़ित पिता का कहना है कि उनके बेटे की जान पहचान ऑनलाइन गेमिंग के जरिए मुंबई के शख्स के साथ हुई थी. दोनों करीब दो साल से संपर्क में थे और घंटों बातें किया करते थे. इसके बाद बेटे का व्यवहार बदलने लगा.

पीड़ित पिता को यह चिंता सता रही है कि उनके बेटे का इस्तेमाल कहीं देश विरोधी गतिविधियों में न किया जाए. उन्होंने कविनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

 

Trending news