Advertisement
photoDetails1hindi

Suhana Khan Diet: फिगर मेंटेन करने के लिए ये डाइट और वर्कआउट रूल फॉलो करती हैं शाहरूख की बेटी

Suhana Khan Diet And Workout Routine: SRK की बेटी सुहाना खान को देखर ही लगता है, कि वो कितनी फिटनेस फ्रीक होंगी. फिगर को मेंटेन करने के लिए वो काफी मेहनत करती हैं. आज जानेंगे उनकी डाइट और वर्कआउट रुटीन के बारे में... 

 

सुहाना खान की फिल्म

1/5
सुहाना खान की फिल्म

आपको बता दें, सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उन्होंने पठान फिल्म से शाहरुख की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, "उह्ह्ह मेरे डैड 56 साल के हैं...हमें बहाने बनाने की इजाजत नहीं है.

 

सुहाना खान की फिटनेस

2/5
सुहाना खान की फिटनेस

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान काफी फिटनेस फ्रीक हैं. अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए वो काफी मेहनत करती हैं. आज हम उनकी डाइट और वर्कआउट के बारे में बात करेंगे. अगर आप भी ऐसा फिगर चाहती हैं, तो इसे फॉलो कर सकती हैं. 

 

स्टार किड सुहाना खान

3/5
स्टार किड सुहाना खान

स्टार किड सुहाना खान अपनी डाइट पर खास ध्यान देती हैं. इसके लिए सुहाना कुछ कठिन योग मुद्राएं करती हैं, जैसे कि काकासन मुद्रा.

 

सुहाना खान की डाइट

4/5
सुहाना खान की डाइट

सुहाना खान एक ऐसी डाइट फॉलो करती हैं, जिसमें सब कुछ थोड़ा-थोड़ा शामिल हो. वह अपने दैनिक आहार में स्वस्थ और घर का बना हल्का खाना खाने की कोशिश करती हैं.

 

सुहाना खान

5/5
सुहाना खान

सुहाना खाना आमतौर पर दाल, ताजी सब्जियां, मछली और चिकन खाती हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस नियमित एक्सरसाइज करती हैं. आप भी सुहाना के वर्कआउट को फॉलो कर सकती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़