Prortable Projectors वो भी 5000 रुपये से कम में, घर की किसी भी दीवार को बना देंगे सिनेमाहॉल
trendingNow11934769

Prortable Projectors वो भी 5000 रुपये से कम में, घर की किसी भी दीवार को बना देंगे सिनेमाहॉल

Portable Projectors: अगर आप सिनेमा हॉल की तरह घर पर ही फिल्मों का आनंद लेना चाहते हैं तो इन पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स पर पैसे लगाए जा सकते हैं.

Prortable Projectors वो भी 5000 रुपये से कम में, घर की किसी भी दीवार को बना देंगे सिनेमाहॉल

Portable Projectors: आजकल कोई भी फिल्म रिलीज होते ही हाउसफुल हो जाती है ऐसे में बहुत सारे लोग जो फर्स्ट डे फर्स्ट शो फिल्म देखना चाहते हैं उन्हें घर पर बैठना पड़ जाता है, हालांकि कुछ समय बाद फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है या फिर चैनल पर उपलब्ध हो जाती हैं. ऐसे में आप फिर से उन फिल्मों को घर पर ही सिनेमा हॉल स्टाइल में देख सकते हैं और अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए आपको साधारण टीवी नहीं बल्कि एक पोर्टेबल प्रोजेक्टर की जरूरत पड़ेगी जो मार्केट में आजकल बेहद ही आसानी से उपलब्ध हैं. आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स लेकर आए हैं जो आपका सिनेमा एक्सपीरियंस दोगुना कर देंगे.

IBS UC 500 PROJECTOR, 400LM Portable Mini Home Theater LED Projector

इस प्रोजेक्टर को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत सिर्फ 2,998 रु. है. यह प्रोजेक्टर दमदार खासियतों के साथ आता है. अगर बात करें फीचर्स की तो इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को 20000 घंटे की लैंप लाइफ मिल जाती है, प्रोजेक्शन डिस्टेंस मिल जाता है साथ ही साथ इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है और आप इसे लेकर कहीं पर भी जा सकते हैं.

UNIY UY35 480pixel (1080p Support) 180 inch Display 

यह भी आकर में पोर्टेबल डिजाइन वाला प्रोजेक्टर है. इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिनमें 5 फीट का प्रोजेक्शन डिस्टेंस शामिल है. इसमें ग्राहकों को 30000 घंटे की लैंप लाइफ मिल जाती है. इस प्रोजेक्टर की ब्राइटनेस 1500 लुमेंस है. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक से 3,840 रुपए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

अगर आपको बजट की दिक्कत नहीं है तो मार्केट में और भी कई ऑप्शन है जो ₹5000 से ज्यादा की कीमत में उपलब्ध है और इनमें कहीं ज्यादा फीचर्स भी मिल जाते हैं. हालांकि बजट रेंज में इन प्रोजेक्टर्स का कोई जवाब नहीं है और घरों में इनका इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी से थिएटर स्टाइल फिल्में देख सकते हैं.

Trending news