लॉन्च होते ही सबके दिलों पर छा गए ये सस्ते Smartphones, मिनटों में खाली हो रहा है इनका स्टॉक
Advertisement
trendingNow11917290

लॉन्च होते ही सबके दिलों पर छा गए ये सस्ते Smartphones, मिनटों में खाली हो रहा है इनका स्टॉक

Smartphone in Budget Range: अगर आप बजट रेंज में ऐसे स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो लॉन्च होते ही मार्केट में पॉपुलर हो गए हैं, तो आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ बेहद ही दमदार स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं. 

लॉन्च होते ही सबके दिलों पर छा गए ये सस्ते Smartphones, मिनटों में खाली हो रहा है इनका स्टॉक

Budget Range Smartphones: यह LG का 65 इंच वाला धमाकेदार स्मार्ट एलइडी टीवी है. स्मार्ट एलइडी टीवी में ग्राहकों को गेम ऑप्टिमाइजर मिल जाता है, इसमें ग्राहकों को फिल्म मेकर मोड दिया जाता है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस स्मार्ट एलइडी टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन मिल जाता है. यह स्मार्ट एलइडी टीवी वाई-फाई के साथ आती है ऐसे में आप बड़ी ही आसानी से इसे अपने घर के इंटरनेट कनेक्शन से इसे कनेक्ट कर सकते हैं. यह स्मार्ट एलइडी टीवी 20 वाट का ऑडियो आउटपुट जनरेट करती है. आपको इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस साउंड मिल जाता है जो एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है.

Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G में ग्राहकों को कर्व्ड Amoled Display देखने को मिल जाती है, ये एमोलेड डिस्प्ले इतनी जोरदार है कि आपको इस पर 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट तो मिलता ही है, साथ ही साथ इस पर कलर पॉपअप इतना जोरदार है कि आप हैरान रह जाएंगे. ये एमोलेड डिस्प्ले 6.78 इंच का है और इसमें 2.3 mm के लोअर बेजल्स भी मिलते हैं. ये स्मार्टफोन काफी ब्राइट और बड़ा है जो एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. इसकी कीमत 19,999 रुपये है.  

Moto Edge 40 Neo price

मोटोरोला एज 40 नियो में एक 6.55 इंच का पोलेड डिस्प्ले है जो घुमावदार किनारों के साथ आता है. यह डिस्प्ले फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और एक चिकनी 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करता है, यह 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और बेहतर दृश्यों के लिए HDR10+ का सपोर्ट है. फोन का फिंगरप्रिंट स्कैनर स्क्रीन में इंटिग्रेटेड है, जिससे इसे सुरक्षित और सुविधाजनक बना दिया गया है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 प्रोसेसर है, जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मिलकर काम करता है. यह 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है जो USB-C पोर्ट के माध्यम से 68W पर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलता है. इसकी कीमत 20,999 रुपये है.

Trending news