Flipkart पर कम हुई iPhone 14 की कीमत, 256 GB वेरिएंट पर मिल रहा इतना डिस्काउंट
Advertisement

Flipkart पर कम हुई iPhone 14 की कीमत, 256 GB वेरिएंट पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

Apple iPhone Discount: आईफोन 14 मॉडल पर फ्लिपकार्ट तगड़े डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है, इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेकर आप काफी पैसे बचा सकते हैं. 

 

Flipkart पर कम हुई iPhone 14 की कीमत, 256 GB वेरिएंट पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

Apple iPhone Offer: iPhone 14 Deal: iPhone 14 256 GB मिडनाइट एडिशन को खरीदने के लिए ग्राहकों को अब जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि इस पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि ग्राहक अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं है. इस पर एक्सचेंज ऑफर का तो लाभ लिया जा सकता है लेकिन आपके पास अगर कोई पुराना फोन एक्सचेंज करने के लिए नहीं भी है तो भी आपको डिस्काउंट का लाभ मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये ऑफर और कितनी बचत आप इस ऑफर से कर सकते हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस मॉडल आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 89,900 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि कि आप अगर 128 GB वेरिएंट खरीदेंगे तो ये सस्ता पड़ेगा लेकिन आपको अगर 256 जीबी वेरिएंट खरीदना है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपके लिए एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर फ्लिपकार्ट पर इंतजार कर रहा है. 

हजारों रुपये बचा सकते हैं ग्राहक 

आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 89,900 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया जाता, हालांकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस मॉडल पर 13 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन को खरीदने के लिए ग्राहकों को महज 77,999 रुपये रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. आप इस फोन पर अच्छे एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं. 

Trending news