iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले धड़ाम से गिरी iPhone 13 की कीमत, ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा
Advertisement
trendingNow11839212

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले धड़ाम से गिरी iPhone 13 की कीमत, ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा

Apple iPhone 13: Apple iPhone 13 मॉडल पर ग्राहकों को इतना तगड़ा डिस्काउंट शायद ही कभी देखने को मिलता है लेकिन इस ऑफर के साथ ग्राहकों के पास अच्छा मौक़ा है. 

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले धड़ाम से गिरी iPhone 13 की कीमत, ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा

iPhone 13 Discount Offer: भारत में iPhone 13 का जबरदस्त क्रेज है और इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि iPhone 14 को इससे बिक्री के मामले में कड़ी टक्कर मिलती है. आपको बता दें कि ऑनलाइन मार्केट में इसकी कीमत तकरीबन 60 हजार रुपये है, हालांकि ये कीमत चुकाना हर किसी के बजट में फिट नहीं होता है. इस वजह से लोग इसे खरीदना जरूर चाहते हैं लेकिन बजट नहीं बना पाते हैं. अगर आपके सामने भी ये समस्या पेश आ रही है तो हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो iPhone 13 पर भारी बचत करवा सकता है. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है जो Flipkart पर एक्टिव है और यह Blue कलर का मॉडल है. आईफोन 13 का आकार आईफोन 14 जितना ही होता है, यह देखने में भी काफी क्यूट नजर आता है और यही वजह है कि इसकी काफी ज्यादा डिमांड है और आप अगर इसे बचत के साथ खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट का यह ऑफर आपको काफी पसंद आएगा. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह 59,999 है लेकिन आप इस भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं और इस पर काफी ज्यादा बचत भी कर सकते हैं क्योंकि उसे पर एक तगड़ा ऑफर चल रहा है और यह ऑफर कभी कभार ही देखने को मिलता है.

एक्सचेंज ऑफर का मिलेगा फायदा 

iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज Blue कलर का मॉडल को खरीदने पर आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. दरअसल इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से ₹58,449 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, अगर ये ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आपको महज 1500 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला बेहतरीन मॉडल होना चाहिए.

Trending news