खुशखबरी: थोक के भाव मिल रहे 32 इंच के Smart LED TV ! पतला डिजाइन बना रहा ग्राहकों को दीवाना
Advertisement

खुशखबरी: थोक के भाव मिल रहे 32 इंच के Smart LED TV ! पतला डिजाइन बना रहा ग्राहकों को दीवाना

Smart LED TV: बजट रेंज में अगर आपको स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना है तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार ऑप्शंस लेकर आए हैं जो बजट में तो फिट हो जाएंगे साथ ही इनमें दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं. 

खुशखबरी: थोक के भाव मिल रहे 32 इंच के Smart LED TV ! पतला डिजाइन बना रहा ग्राहकों को दीवाना

Smart LED TV: स्मार्ट टीवी खरीदना हो तो आपको 32 इंच वाले मॉडल के लिए तकरीबन ₹15000 से लेकर 20000 रुपये या कई बार ₹25000 की कीमत भी चुकानी पड़ती है. हलांकि हर किसी का बजट इतना नहीं होता है. आजकल स्मार्ट टीवी में आपको ओटीटी एप्स प्री इंस्टॉल्ड मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इनमें अच्छा रिफ्रेश रेट और दमदार ऑडियो आउटपुट भी मिल जाता है. हालांकि आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो आज हम आपके लिए किफायती कीमत में दमदार स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. 

TOSHIBA V Series HD Ready Smart Android LED TV 32V35MP

अमेज़न पर इस स्मार्ट टीवी की कीमत फिलहाल 12,499 रुपये है, यह 60 हर्ट्ज तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसमें दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट मिल जाता है. इसके अलावा, यह एंड्रॉइड टीवी 11 ओएस पर चलता है और नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और अन्य ओटीटी से मल्टीमीडिया स्ट्रीम कर सकता है.

Samsung Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV UA32T4340BKXXL

यह ₹14,990 की कीमत पर उपलब्ध है. सैमसंग का स्मार्ट टीवी 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें दो एचडीएमआई पोर्ट प्रदान किए जाते हैं. इसके अलावा, यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, सोनी लिव और अन्य ओटीटी से मल्टीमीडिया चलाता है.

LG HD Ready Smart LED TV 32LM563BPTC

एलजी के इस स्मार्ट टीवी की कीमत फिलहाल 13,490 रुपये है. यह 60 हर्ट्ज तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसमें ग्राहकों को दो एचडीएमआई पोर्ट मिल जाते हैं साथ ही ये नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ऐप्पल टीवी, ज़ी5 और अन्य ओटीटी से मल्टीमीडिया चलाता है.

OnePlus Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1

यह ₹12,499 की कीमत पर उपलब्ध है. वनप्लस का स्मार्ट टीवी 60 हर्ट्ज तक रिफ्रेश रेट, 20 वॉट ऑडियो आउटपुट के साथ डॉल्बी ऑडियो और दो एचडीएमआई पोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा, यह एंड्रॉइड TV9 पर चलता है. टेलीविजन नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, सोनीलिव और अन्य ओटीटी से मल्टीमीडिया भी चला सकता है.

Redmi Android 11 Series HD Ready Smart LED TV | L32M6-RA/L32M7-RA

रेडमी के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 11,999 रुपये है. यह 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसमें डॉल्बी ऑडियो और दो एचडीएमआई पोर्ट के साथ 20 वाट ऑडियो आउटपुट मिलता है. इसके अलावा, यह एंड्रॉइड TV9 पर चलता है. टेलीविजन नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, सोनीलिव और अन्य ओटीटी से मल्टीमीडिया भी चला सकता है.

Trending news