55 इंच के इन Smart TVs से World Cup का मजा हो जाएगा चार गुना, घर में ही मिलेगा स्टेडियम वाला फील
Advertisement

55 इंच के इन Smart TVs से World Cup का मजा हो जाएगा चार गुना, घर में ही मिलेगा स्टेडियम वाला फील

LED Smart TV: अगर आप World Cup का रियल मजा लेना चाहते हैं तो 55 इंच के ये स्मार्ट एलईडी टीवी आपके लिए दमदार ऑप्शन साबित हो सकते हैं. 

55 इंच के इन Smart TVs से World Cup का मजा हो जाएगा चार गुना, घर में ही मिलेगा स्टेडियम वाला फील

LED TV Offer: घरों में आमतौर पर 32 से 43 इंच का स्मार्ट एलइडी टीवी देखने को मिलता है लेकिन लोग इससे ज्यादा बड़ा एलइडी टीवी नहीं लगते हैं जबकि बड़े एलइडी टीवी में मजा और भी ज्यादा आता है और घर पर ही सिनेमा हॉल का एक्सपीरियंस मिलता है. अगर आप भी वर्ल्ड कप देखते हैं लेकिन घर पर ही स्टेडियम वाला एक्सपीरियंस चाहते हैं तो आज हम आपके लिए 55 इंच के कुछ सबसे सस्ते स्मार्ट एलइडी टीवी लेकर आए हैं जो आपका वर्ल्ड कप देखने का मजा चौगुनी कर देंगे.

Acer 139 cm (55 inches) Advanced I Series 4K Ultra HD Smart LED Google TV

इस एलइडी टीवी में यूजर्स को काफी अच्छा बेजल लेस डिस्प्ले मिल जाता है जिसके साथ डॉल्बी विजन एटमॉस का सपोर्ट भी मिलता है, इससे मानो पिक्चर क्वालिटी में जान आ जाती है और कोई भी विजुअल ऐसा लगता है मानो आप इस रियल टाइम पर देख रहे हैं. इस स्मार्ट एलइडी टीवी के साथ यूजर्स को 36 वाट के हाई फिडेलिटी स्पीकर्स मिल जाते हैं जो ऑडियो एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं और आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है. इस एलइडी टीवी में और भी काफी खासियत है जिसमें गूगल टीवी के साथ वॉच लिस्ट और कंटेंट रिकमेंडेशन भी शामिल है. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इस रिलायंस डिजिटल स्टोर से सिर्फ 31999 में खरीद सकते हैं.

Kodak 139 cm (55 inches) Bezel-Less Design Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV 

इस एलइडी टीवी की कीमत अमेजन पर महेश 27999 है. यह 55 इंच की बेजल लेस डिजाइन वाली 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलइडी टीवी है. इस एलइडी टीवी में फिल्में देखने और मैच देखने का एक्सपीरियंस वाकई में मजेदार होता है क्योंकि इसमें आपको एक बड़ा फ्रेम मिल जाता है जो आपको रियल लाइफ एक्सपीरियंस करवाता है. अगर बात की जाए खासियत की तो इस 55 इंच के एलइडी टीवी में ग्राहकों को प्राइम वीडियो से लेकर zee5 और हॉटस्टार के साथ यूट्यूब जैसी सपोर्टेड इंटरनेट सर्विसेज मिल जाती हैं. इतना ही नहीं इसमें ग्राहकों को 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का वाइड व्यू एंगल मिल जाता है. इसके साथ ही ग्राहकों को ड्यूरेबल ए प्लस ग्रेड डी एलईडी पैनल मिलता है.

Trending news