Urvashi Rautela: करवा चौथ विश करने के चक्कर में ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, यूजर्स के कमेंट्स देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11392198

Urvashi Rautela: करवा चौथ विश करने के चक्कर में ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, यूजर्स के कमेंट्स देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Urvashi Rautela Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर की जिसमें वो लोगों को करवा चौथ विश कर रही हैं. फोटो का कैप्शन देख लोग उर्वशी ट्रोल करने लगे. 

फाइल फोटो

Urvashi Rautela Wishing Karva Chauth: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में वो काफी एक्टिव रहती हैं. उनके सोशल मीडिया एकाउंट को लाखों की संख्या में लोग उनको फॉलो करते हैं. पिछले कुछ दिनों से वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. पोस्ट की खास बात उनका पहनावा नहीं बल्कि उनके पोस्ट के कैप्शन्स हैं. एक्ट्रेस लगातार ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे देखकर लोगों का दिमाग ही घूम गया है. तस्वीरों से ज्यादा इनका कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. पिछले दिनों उन्होंने अपने प्राइवेट जेट में फोटो खिंचवाकर शेयर की और कहा कि अपने प्यार का पीछा करते हुए वो ऑस्ट्रेलिया जा पहुंचीं हैं लेकिन इस बार करवा चौथ विश करते हुए वो फि ट्रोल हो गईं.

क्या है पोस्ट की खास बात

उर्वशी रौतेला ने आज (12 अक्टूबर) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने व्हाइट और मैरून रंग के बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है. इस ड्रेस में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ट्रोल करने वाली क्या बात है? आपको बता दें कि उर्वशी को उनके पिछले समय से कुछ पोस्ट के कैप्शन के चलते ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ. उवर्शी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'चांद की रोशनी इस बार आपके जीवन में खुशियां भर दें. हैप्पी करवा चौथ इन एडवांस.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहले भी हुई थी काफी ट्रोलिंग

इस पोस्ट को 9 घंटों के अंदर ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स के कमेंट्स का सिलसिला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक इस पर 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि,'दीदी अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट की क्यों व्हाट रही लगा रही हो.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, क्रोनोलॉजी समझिए मैडम कि डायरेक्ट नहीं कह पा रही हैं.' आपको बता दें कि इससे पहले भी अपने पोस्ट के कैप्शन को लेकर उर्वशी काफी ट्रोलिंग की शिकार हुई थीं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news