Kapil Sharma Show: शो के बाद की लाइफ को लेकर कपिल शर्मा का खुलासा, बोले-किसी से बातचीत करना नहीं पसंद
Advertisement

Kapil Sharma Show: शो के बाद की लाइफ को लेकर कपिल शर्मा का खुलासा, बोले-किसी से बातचीत करना नहीं पसंद

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने शो के बाद की लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह शो के बाद किसी से बातचीत करना पसंद नहीं करते हैं.

Kapil Sharma Show: शो के बाद की लाइफ को लेकर कपिल शर्मा का खुलासा, बोले-किसी से बातचीत करना नहीं पसंद

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो के कई दर्शक दीवाने हैं. द कपिल शर्मा शो दर्शकों का जमकर मनोरंजन करता है. नया सीजन भी पिछले सीजन की तरह शो का  अच्छा चल रहा है.शो के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट कपिल ने शो की बाद की अपने रुटीन लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि शो के बाद वो किसी से बात करना पसंद नहीं करते हैं.   

कपिल शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि वह शो के बाद अक्सर चुप रहना पसंद करते हैं.उन्होंने कहा किशो में इतनी बातचीत के बाद उनकी किसी से बात करने की इच्छा नहीं होती है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी गिन्नी भी हमेशा इस बात की शिकायत करती है और इस बात समझती नहीं है.

बातचीत करना पसंद नहीं

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि जब भी वह घर वापस जाते हैं तो वह चुप रहते हैं. ऐसे में उनकी पत्नी सोचती हैं कि कपिल उनसे बात क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि वह बातचीत नहीं करना चाहते. बस उन्हें थोड़ी देर चुप रहने की जरूरत होती है.

पहले भी कर चुके हैं घरेलू बातों को लेकर चर्चा

ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा ने अपनी घरेलू बातों को लेकर चर्चा की है वह सेलिब्रिटीज के साथ बातचीत में भी अक्सर पत्नी गिन्नी और बच्चों की बात करते नजर आए हैं. कपिल शर्मा की मां भी शो में अकसर दर्शकों के बीच बैठी नजर आती हैं. शो में कपिल मां के साथ भी खूब हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं. कपिल के फैंस को भी कपिल शर्मा की फैमिली के शो में आने का इंतजार रहा है.

बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर कुछ टीवी एंकर्स पहुंचे थे. वहीं सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के मेजबान भी शो में पहुंचे थे.कपिल और उनकी टीम ने एपिसोड में मेहमानों का खूब मनोरंजन किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news