क्या ईशा मालवीय के पास वापस जाएंगे अभिषेक कुमार? एक्टर ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12271972

क्या ईशा मालवीय के पास वापस जाएंगे अभिषेक कुमार? एक्टर ने दिया जवाब

Abhishek Kumar on Isha Malviya: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 की शूटिंग के लिए रोमानिया गए एक्टर अभिषेक कुमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में ईशा मालवीय के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की. उन्होंने यह भी बताया कि क्या वह कभी ईशा मालवीय के पास वापस जाएंगे या नहीं?

अभिषेक कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब...

Abhishek Kumar on Isha Malviya: एक्टर अभिषेक कुमार ने रिएलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 17' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना ली.  'बिग बॉस' के घर में अभिषेक कुमार का एक्ट्रेस ईशा मालवीय के साथ रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था. इस शो में अभिषेक और ईशा ने एक साथ एंट्री ली थी. शो में आने के बाद बताया था कि उन दोनों का ब्रेकअप बहुत ही खराब तरीके से हुआ था. इसके बाद समर्थ जुरैल की शो मे वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिन्होंने बताया कि वह उस वक्त ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड है. इसके बाद अभिषेक और ईशा का रिश्ता और भी ज्यादा खराब हो गया. अब हाल ही में भारती सिंह के पॉडकास्ट में अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ बातें शेयर कीं.

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया के शो पर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरा अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने ईशा मालविया (Isha Malviya) के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने यह भी बताया कि क्या वह उनके साथ वापस आने पर विचार करेंगे, यदि ईशा मालवीय चाहें तो.

कौन हैं अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक? पहले दिशा पाटनी, फिर नताशा स्टेनकोविक और अब तृप्ति डिमरी के साथ दिए दिखाई

'कभी वो कहे कि प्लीज अभिषेक वापस आ जाओ'
भारती सिंह ने अभिषेक कुमार से इंटरव्यू के दौरान सवाल किया, ''कभी वो कहे कि प्लीज अभिषेक वापस आ जाओ, तू फिर पिघल जाएगा ना?'' इस पर अभिषेक कुमार ने मुस्कुराते हुए कहा, ''नहीं, दोनों डिफरेंट इंसान हैं तो कभी मैच ही नहीं हो सकते.'' इसके बाद अभिषेक कुमार ने कहा कि उन दोनों के विचार नहीं मिलते हैं, क्योंकि उनके अलग-अलग दृष्टिकोण और व्यक्तित्व हैं. 

रणबीर कपूर के 'एनिमल' लुक का क्या है माइकल जैक्सन कनेक्शन? 6 महीने बाद अब आया सामने

क्या ईशा मालवीय के साथ अपने पिछले रिश्ते को बचकाना मानते हैं?
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब ईशा मालवीय के साथ अपने पिछले रिश्ते को बचकाना मानते हैं? अभिषेक कुमार ने जवाब दिया कि वह 24 साल के थे, इसलिए यह उनके लिए बचकाना नहीं था. यह ईशा लिए अलग रहा होगा, क्योंकि वह छोटी थीं. 

'खतरों के खिलाड़ी' में आएंगे नजर
बता दें कि 'बिग बॉस' से पॉपुलर होने के बाद अब अभिषेक कुमार स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 'उड़ारियां' फेम एक्टर रोमानिया में अपने स्टंट और हिम्मत के जरिये एक बार फैन्स का दिल जीतने की कोशिश करेंगे.

Trending news