पहले ही दिन रणवीर शौरी ने दिखाए तीखे तेवर, कभी किया था सलमान संग काम तो टूट गई थी मशहूर एक्ट्रेस संग शादी
Advertisement
trendingNow12302755

पहले ही दिन रणवीर शौरी ने दिखाए तीखे तेवर, कभी किया था सलमान संग काम तो टूट गई थी मशहूर एक्ट्रेस संग शादी

Who is Ranvir Shorey's Wife: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी भी पहुंच चुके हैं. शो में पहले ही दिन उनकी तीखी बातें कुछ कंटेस्टेंट्स को हैरान कर देती है. सलमान के साथ काम कर चुके हैं. चलिए बताते हैं एक्टर की जर्नी.

बिग बॉस 17

'बिग बॉस ओटीटी 3' का दमदार आगाज हो चुका है. इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ऐप पर स्ट्रीम हो रहा है. इस बार शो को सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं.
शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई सेलिब्रिटीज और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आए हैं. इनमें से एक नाम है बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी का.

रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में पहुंच चुके हैं. शो में पहले ही दिन वह काफी दमदार तरीके से अपना स्टैंड रखते दिए. उनकी तीखी बातों से तो कुछ कंटेस्टेंट्स चिढड भी गए. यूट्यूबर विशाल और शिवानी से उनकी नोकझोंक हो गई थी. मालूम हो, इस बार दीपक चौरसिया, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित, लव कटारिया, शिवानी कुमारी से लेकर सना जैसे कंटेस्टेंट दिखे हैं.

रणवीर शौरी की फिल्में
रणवीर शौरी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'एक छोटी सी लव स्टोरी', 'जिस्म', 'लक्ष्य' 'खोसला का घोसला', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'मिथ्या' और 'भेजा फ्राई' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय से अपनी जगह इंडस्ट्री में बनाई है. वह 'एक्सीडेंट ऑर कन्स्पिरसी : गोधरा' और 'सनफ्लॉवर सीजन 2' में भी नजर आए. उन्हें अब से पहले सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था.

रणवीर शौरी की एक्स वाइफ
रणवीर शौरी तलाकशुदा हैं. साल 2010 में उनकी शादी मशहूर एक्ट्रेस कोंकणा सेन के साथ हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है हारून. मगर दोनों ने साल 2020 में तलाक ले लिया था. पुरानी जिंदगी की बात करें तो एक वक्त था जब शौरी का नाम पूजा भट्ट के साथ भी जुड़ा था.

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट्स
इनके अलावा, शो में वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित, चेष्टा भगत और टेम्पटेशन आइलैंड में नजर आने वाले निखिल मेहता, टीवी एक्ट्रेस सना सुल्तान और कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे. रियलिटी शो का डिजिटल वर्जन का प्रीमियर पहली बार अगस्त 2021 में हुआ था, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था. 2023 में, सलमान ने पहली बार ओटीटी वर्जन को होस्ट किया.

Trending news