Vaishali Takkar: सुसाइड करने वाली एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल, जाते-जाते दुनिया को बता गईं ये बातें
Advertisement

Vaishali Takkar: सुसाइड करने वाली एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल, जाते-जाते दुनिया को बता गईं ये बातें

Vaishali Takkar Video: टीवी जगत की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के फैंस की आंखें नम होने वाली है.

 

वैशाली टक्कर

Vaishali Takkar Viral Video: पिछले दिनों टीवी जगत से आई एक बुरी खबर ने सबको हिलाकर कर रख दिया था.'ससुराल सिमर का' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसी टीवी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने बीते शनिवार को सुसाइड कर लिया था. इस खबर के सामने आने के बाद मनोरंजन जगत में हड़कंप सा मच गया. टीवी सितारों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. वैशाली की मौत के कुछ दिनों बाद अब उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो हॉस्पिटल का है, जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि इंसान की जिंदगी कितनी कीमती होती है. वीडियो में वैशाली हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई हैं.

वैशाली की सलाह

एक्ट्रेस के इस वीडियो में वैशाली ठक्कर कहती नजर आ रही हैं, 'ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती है, तुम लोगों ने जो फालतू के राड़ों में जो जिंदगी झंड की हुई है ना बंद कर दो उसको करना. बाहर का खाना, बहुत ज्यादा पार्टियां करना और जरा-सा झगड़ा हुआ नहीं बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड से तो दारू में डूब जाना, देवदास की तरह और अपना लीवर सड़ा लेना.' वीडियो में वैशाली यह भी बता रही हैं कि मुझे हेपेटाइटिस ए या फिर ई हुआ है और मेरा पीलिया भी बिगड़ गया है. इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो अपनी लाइफ को लेकर कितना पॉजिटिव थीं.

 

 

वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत के बाद यह वीडियो खूब वायरल हो रहा और लोग इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए इमोशनल हो गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दूसरों को समझाने वाली आज खुद ही चली गई.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती हैं. बता दें कि वैशाली ठक्कर ने शनिवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस जांच में वैशाली के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसमें वैशाली ने लिखा था कि वह अपने एक्स की वजह से आत्महत्या कर रही हैं. साथ ही अपने पैरेंट्स से माफी मांगते हुए वैशाली ने दोषियों को सजा दिलवाने की बात कही थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news