Rubina Dilaik Married Life: टीवी में निभाया संस्कारी बहू का किरदार, असल जिंदगी में अपनी शादी बचाने के लिए बेले खूब पापड़
Advertisement
trendingNow11249237

Rubina Dilaik Married Life: टीवी में निभाया संस्कारी बहू का किरदार, असल जिंदगी में अपनी शादी बचाने के लिए बेले खूब पापड़

Rubina Dilaik Married Life: टीवी की दुनिया में संस्कारी दिखने वाली बहूएं भी असल जिंदगी में अपने शादीशुदा जीवन को संभाल नहीं पातीं. रूबीना दिलैक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

 

फाइल फोटो

Rubina Dilaik Married Life: टीवी की दुनिया में अक्सर एक्ट्रेस एक आदर्श बहू का किरदार निभाती नजर आती हैं. लेकिन असल जिंदगी में इनका जीवन ऐसा नहीं होता. ऐसा ही कुछ हुआ रूबीना दिलैक के साथ. रूबीना दिलैक की शादी को चार साल से भी ज्यादा का समय हो गया है और अब दोनों के प्यार की गाड़ी ठीक चल रही है. लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब दोनों तलाक लेने पर उतारू हो गए थे.

रूबीना का सहारा बने अभिनव

रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने सीरियल 'छोटी बहू' में साथ काम किया था. इस शो के दौरान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच कोई बातचीत नहीं थी. कई सालों बाद एक बार फिर से रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की राहें टकराईं और इनके प्यार की शुरुआत हो गई. उस दौरान रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद रुबीना दिलैक को अभिनव शुक्ला ने सहारा दिया था. 

 

 

शादी के बाद शुरू हुई अनबन

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहली नजर में ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की पहली मुलाकात एक दोस्त के घर पर हुई थी. रुबीना दिलैक का देसी अंदाज देखकर अभिनव शुक्ला हैरत में पड़ गए थे. कुछ समय तक डेटिंग के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने धूमधाम से शादी कर ली. शादी के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच अनबन शुरू हो गई. हालांकि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी. 

 

 

बिग बॉस में सुधरे रिश्ते

एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने बताया था कि वो एक बार रुबीना को कॉफी डेट पर ले जाना भूल गए. जिसके बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों एक दूसरे को तलाक देना चाहते थे. 'बिग बॉस 14' के दौरान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को साथ समय बिताने का मौका मिला. बिग बॉस के घर ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता टूटने से बचा लिया. बिग बॉस के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने झगड़े को खत्म कर लिया. आज रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news