Actress Second Pregnancy: चार महीने पहले ही पैदा हुआ था बच्चा, फिर दोबारा प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11304891

Actress Second Pregnancy: चार महीने पहले ही पैदा हुआ था बच्चा, फिर दोबारा प्रेग्नेंट हो गई ये एक्ट्रेस

Debina Bonnerjee Second Pregnancy: टीवी जगत का मशहूर कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक बार फिर माता-पिता बनने जा रहा है. पहली बच्ची के जन्म के चार महीने बाद ही देबिना ने फिर खुशखबरी दे दी है.

 

देबिना बनर्जी

Debina Bonnerjee Second Pregnancy News: टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस देबिना ने एक बार फिर अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की फोटो शेयर की है और साथ ही घर में आने वाले सदस्य की भी. इस तस्वीर के सामने आते ही बधाइयों का तांता सा लग गया है. इस खबर के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर में खुशखबरी की बारिश हो रही है और अब दोनों जल्द ही दूसरी बार पैरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं.

दूसरी बार बनने जा रहीं मां

3 अप्रैल 2022 को देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपनी बच्ची लियाना का स्वागत किया था और तब से यह कपल अपना पैरेंटहुड इंजॉय कर रहा है. दोनों आए दिन अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लियाना को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है और अब हाल ही में, कपल ने इस बात की खुशखबरी शेयर की है कि, दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

16 अगस्त 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति गुरमीत चौधरी और बेटी लियाना के साथ फोटो शेयर की और इस जॉइंट पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की.  सोनोग्राफी की फोटो को शेयर करते हुए देबिना ने अपनी एक्साइटमेंट में लिखा है कि कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है. यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है.

मां बनने में आ रही थी दिक्कत

आपको बता दें, देबिना को पहली बारी में प्रेग्नेंट होने में काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस चाह कर भी प्रेग्नेट नहीं हो पा रही थी.  उन्होंने कहा था, 'एंडोमेट्रियोसिस एक ऐसी स्थिति है, जिसमें गर्भाशय की दीवारों के अंदर रक्तस्राव होता है, तो इसमें गर्भधारण करने में समस्या हो सकती है. मुझे इस स्थिति को हल करने और साफ करने की आवश्यकता थी. इसके लिए मैंने एलोपैथिक दवा ली. मैंने आयुर्वेद दवा भी ली. एक्यूपंक्चर में कान में एक सुई डाली जाती है, इसे प्रजनन क्षमता के लिए चीनी उपचार कहा जाता है. यह मेरे लिए एक दिनचर्या की तरह था.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news