Splitsvilla 15 का प्रोमो OUT, उर्वशी रौतेला, मुनव्वर फारुकी और फैजु डेटिंग रिएलिटी शो में आए नजर
Advertisement

Splitsvilla 15 का प्रोमो OUT, उर्वशी रौतेला, मुनव्वर फारुकी और फैजु डेटिंग रिएलिटी शो में आए नजर

Splitsvilla 15 New Promo: 'स्प्लिट्सविला 15' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. नए प्रोमो में उर्वशी रौतेला, मुनव्वर फारुकी और फैजल शेख की झलक ने फैंस का एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ा दी है. 

स्पिलट्सविला सीजन 15

Splitsvilla 15 Sunny Leone Show: टीवी का मोस्ट सक्सेसफुल डेटिंग शो 'स्पिलट्सविला' अपने नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है. 'स्पिलट्सविला' के नए सीजन को सनी लियोनी के साथ तनुज विरानी शो होस्ट करने  वाले हैं. 'स्पिलट्सविला 15' का प्रोमो मेकर्स ने शनिवार की देर शाम रिवील किया है. सनी लियोनी (Sunny Leone) होस्टेड डेटिंग रिएलिटी शो के प्रोमो में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख (Faisal Shaikh) की झलक भी देखने को मिली है.  उर्वशी, मुनव्वर और फैजु को 'स्पिलट्सविला' के प्रोमो में देख फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है. 

क्या 'स्पिलट्सविला 15' में हिस्सा ले रहे मुनव्वर-फैजु?

एमटीवी 'स्पिलट्सविला' सीजन 15 के प्रोमो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Show) रेड कलर की ड्रेस पहने एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं. तो वहीं मुनव्वर फारुकी ब्लैक आउटफिट में एक फीमेल कंटेस्टेंट के साथ डेट पर जाते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं फैजल शेख एक टास्क के दौरान मस्ती करते दिख रहे हैं. हालांकि मेकर्स ने रिवील नहीं किया है कि उर्वशी, मुनव्वर और फैजल, इंडिया के मोस्ट पॉपुलर डेटिंग रिएलिटी शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं या फिर बतौर कंटेस्टेंट. 

Son Pari: 'फ्रूटी' के लिए जब जमीन पर उतर आई थी 'सोन परी', अल्तू ने भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया

स्पिलट्सविला 15 होगा स्टार स्टडेड!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी (Sunny Leone Tv Show) और तनुज विरानी होस्टेड 'स्पिलट्सविला' सीजन 15 में कई जाने-पहचाने चेहरे दिखाई देंगे, जिसमें से कुछ सोशल मीडिया स्टार्स होंगे तो कुछ रिएलिटी शोज के फेमस चेहरे. 'स्पिलट्सविला 15' के नए प्रोमो में रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट आकृति नेगी, सचिन शर्मा, स्वीट तोमर और दिग्विजय भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें, 'स्पिलट्सविला' का नया सीजन 30 मार्च 2024 से शुरू होने जा रहा है. 

The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो, रणबीर-आमिर और दिलजीत बनकर आएंगे गेस्ट 

'समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है...' जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने किया पहला पोस्ट; भर-भर कर आ रहे कमेंट्स
=

Trending news