Khatron Ke Khiladi: स्टंट करते-करते एक्टर से भिड़ गई 'टीवी की फूल जैसी बहू', हो गई ऐसी हालत
Advertisement
trendingNow11283792

Khatron Ke Khiladi: स्टंट करते-करते एक्टर से भिड़ गई 'टीवी की फूल जैसी बहू', हो गई ऐसी हालत

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 जैसे–जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे ये खेल और भी मनोरंजक होता जा रहा है वहीं अब आलम ये है कि कंटेस्टेंट आपस में भी भिड़ते नजर आ रहे हैं. अब शो में मोहित मलिक (Mohit Malik) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आ गए हैं एक दूसरे के आमने-सामने. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Rubina Dilaik Cried in Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी शो में रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी हिस्सा लिया है जो टीवी की सबसे संस्कारी ‘छोटी बहू’ मानी जाती हैं. लेकिन बिग बॉस की तरह खतरों के खिलाड़ी में भी इस सस्कारी बहू के तेवरों की चर्चा खूब हो रही है. शो में उनकी दूसरे कंटेस्टेंट संग लड़ाई की खबरें काफी समय से आ रही हैं. अब उनकी ताजा फाइट हुई है मोहित मलिक (Mohit Malik) से वो भी किसी टास्क को लेकर जिसके बाद ये संस्कारी बहू खूब आंसू बहाती हुई नजर आ रही हैं. 

  1. मोहित मलिक संग भिड़ीं रूबीना दिलैक
  2. स्टंट ना करने को लेकर खूब रोईं संस्कारी बहू

 

सांप से डरीं रूबीना ने की लड़ाई
शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मोहित को एक टास्क के लिए किसी कंटेस्टेंट को चुनना था और मोहित ने रुबीना को चुना. ये टास्क सांपो के साथ होना था जिनसे रूबीना काफी डरती हैं लिहाजा उन्होंने इसे करने से आपत्ति जताई लेकिन मोहित ने उन्हें याद दिया किया कि उन्होंने ही कहा था कि वो टास्क करना चाहती हैं ताकि वो स्क्रीन पर दिख सकें. बस इसी बात को लेकर दोनों की झड़प होती है. 

खूब रोईं रूबीना दिलैक
वहीं मोहित मलिक संग इस फाइट के बाद रूबीना दिलैक खुद पर काबू नहीं रख पातीं और वो रोने लगती हैं. वो कहती हुईं सुनाई दे रही हैं कि किसी का हौसला तोड़ना गलत बात है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैसे आपको बता दें कि मोहित मलिक ही नहीं बल्कि उससे पहले उनकी फाइट कनिका मान संग भी हुई थी जिसकी चर्चा भी सोशल मीडिया पर खूब हुई थी. लेकिन इस फाइट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग रूबीना को ही सपोर्ट करते दिख रहे हैं. लोग इसके लिए कमेंट में मोहित मलिक को खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. उनके मुताबिक हर कोई इस वक्त रूबीना दिलैक को ही टारगेट कर रहा है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news