Rohit Shetty ने बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट को दिया स्टंट का चैलेंज, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएगा ये कंटेस्टेंट
Advertisement
trendingNow12078319

Rohit Shetty ने बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट को दिया स्टंट का चैलेंज, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएगा ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Finalists: इंडस्ट्री के एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में बिग बॉ, 17 के फाइनलिस्टों से कुछ स्टंट करने का चैलेंज दिया. इसके साथ ही बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को अपने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में लेने का फैसला किया है. 

Rohit Shetty  ने बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट को दिया स्टंट का चैलेंज, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएंगे अभिषेक कुमार

Rohit Shetty Challenges Bigg Boss 17 Finalists: आज से 4 दिन बाद टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का फिनाले होने वाला है, जिसको लेकर घर में नजर आ रहे फाइनलिस्ट्स के साथ-साथ शो के दर्शक भी ये जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि आखिर इस सीजन की ट्रॉफी कौन जीतकर ले जाने वाला है. इसी बीच शो के सभी फाइनलिस्ट्स फिनाले से पहले अपने सफर के वीडियो देखकर काफी भावुक नजर आए. 

उस वक्त ऐसा माहौल देखने को मिला जैसे ही वे अपना आखिरी दिन घर में बिताते हैं. बिग बॉस के घर में इस समय अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महशेट्टी (Arun Mahshetty) नजर आ रहे हैं. सभी के फैंस उनसे उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. वहीं, हालिया एपिसोड में बॉलीवुड की एक्शन फिल्मों के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) नए मेहमान के तौर पर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

KKK 14 के लिए रोहित ने अभिषेक को चुना

जिहोंने अपनी नई सीरीज 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' का प्रमोशन किया और साथ ही अपने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) के अगले सीजन के लिए एक प्रतियोगी भी चुन लिया है. हमेशा की तरह रोहित शेट्टी ने शो में नजर आ रहे फाइनलिस्टों से कुछ स्टंट करने का चैलेंज दिया और अपने 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन के लिए अभिषेक कुमार को चुना. हालांकि, अभिषेक ने अभी तक इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा कि वे इस बारे में बाद में सोचेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मन्नारा चोपड़ा बनना चाहती हैं KKK 14 की को-होस्ट 

वहीं, मुनव्वर फारुकी ने भी 'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट रोहित शेट्टी को काफी प्रभावित किया. दूसरी तरफ, मन्नारा चोपड़ा ने रोहित के साथ अगले सीजन की को-होस्ट बनने की ख्वाहिश जाहिर की. इससे पहले भी रोहिट शेट्टी के स्टंट रिलेटेड रियलिटी शो में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स नजर आ चुके हैं. बता दें, 'उडारियां' में नजर आने वाले एक्टर समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) 'बिग बॉस 17' के सबसे फिट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. इसलिए वो 'खतरों के खिलाड़ी' बनने का फैसला करते हैं. 

Trending news