Ve Haaniyaan के बाद रवि दुबे और सरगुन मेहता फिर ला रहे हैं कुछ बड़ा! कपल के फोटोशूट ने दिया रिवील
Advertisement
trendingNow12191675

Ve Haaniyaan के बाद रवि दुबे और सरगुन मेहता फिर ला रहे हैं कुछ बड़ा! कपल के फोटोशूट ने दिया रिवील

Ravi Dubey Sargun Mehta Photos: पावर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता ने आकर्षक तस्वीरें शेयर कर नए प्रोजेक्ट का हिंट दिया है. दोनों जल्द ही नए गाने में दिख सकते हैं. हालांकि इस बार में दोनों ने कुछ कहा नहीं है. चलिए दिखाते हैं कपल का लेटेस्ट फोटोशूट.

 

सरगुन मेहता का नया गाना

पावर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता को फैंस खूब पसंद करते हैं. दोनों ने टीवी से फिल्म जगत का सफर तय किया है. आज की तारीख में सबसे बड़े क्रिएटिव पावरहाउस के रूप में उभरे हैं. सरगुन ने तो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है. वो बेशक म्यूजिक एल्बम हो या फिर फिल्म्स हो. अब दोनों के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस का ध्यान खींचा है. जहां दोनों ही कुछ सरप्राइज देने का वादा भी करते हैं. चलिए दिखाते हैं कपल की लेटेस्ट फोटो.

हाल ही में, Ravi Dubey और Sargun Mehta अपने म्यूज़िक एल्बम 'वे हानियां' से सुर्खियां बटोरीं है. इस गाने को इतना प्यार मिला कि जमकर फैंस ने रिलीज बनाई तो यूट्यूबर पर भी खूब देखा. इसे उनके म्यूज़िक लेबल 'ड्रीमियाता म्यूज़िक' के तले बनाया गया था. अब दोनों ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर हिंट दिया है कि इसी तरह का नया तोहफा वह फैंस के लिए ला रहे हैं.

रवि और सरगुन ला रहे फिर नया कुछ!
रवि दुबे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वाइफ के साथ फोटोज शेयर की हैं. इसमें दोनों कमाल के पोज देते दिख रहे हैं. जहां रवि दुबे को ब्लैक आउटफिट में काफी स्टाइलिश तो सरगुन मेहता अपनी व्हाइट ड्रेस से ध्यान खींचा है. इस फोटोशूट को शेयर करते हुए रवि दुबे ने कैप्शन में लिखा, "सरप्राइजेज लोडिंग ….#DreamiyataMusic.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312)

कब मां बनेंगी सरगुन मेहता? रवि दुबे की पत्नी को आया गुस्सा, बोलीं- तुम्हारा क्या लेना-देना

कौन हैं टीवी की पहली नागिन, जिसकी सगी मां ने किया था जुल्म

तुरंत फैंस ने लगाए कयास
बस इसे देखते ही फैंस ने तुरंत कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों जल्द ही अपने म्यूजिक बैनर तले गाना ला सकते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं बताया है. हाल ही में, रवि दुबे और सरगुन मेहता ने अपनी पंजाबी प्रोडक्शन 'जट्ट नु चुड़ैल टकरी' को रिलीज किया था, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल दिखे थे.

Trending news