एकता कपूर के Naagin सीरियल का ये सीजन है सबसे महंगा, लीड एक्ट्रेस की फीस जान उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

एकता कपूर के Naagin सीरियल का ये सीजन है सबसे महंगा, लीड एक्ट्रेस की फीस जान उड़ जाएंगे होश!

Ekta Kapoor का सीरियल 'नागिन' हमेशा से लाइमलाइट में रहता है. अब इस शो के नए सीजन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. लेकिन क्या आपको पता है एकता कपूर के इस 'नागिन' सीरियल की सीरीज में कौन सा सीजन सबसे ज्यादा महंगा है.

 

एकता कपूर का नागिन सीरीज का ये सीजन सबसे महंगा

Most Expensive Naagin Show: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल लगातार 6 साल से लोगों का मनोरंजन करता आया है. इस सीरियल में एकता कपूर ना केवल एक से बढ़कर एक सितारे चुनकर लाई बल्कि हर सीजन की कहानी भी इतनी दमदार होती है कि वो फैंस को इस सीरियल से जुड़े रहने के लिए मजबूर कर देती है. लेकिन क्या आपको पता है इन 6 सीजन में से सबसे महंगा सीजन कौन सा है. इसके साथ ही जानिए कि इस सीजन की लीड एक्ट्रेस ने कितनी फीस इस महंगे सीजन में चार्ज की.

'नागिन सीजन 6' सबसे ज्यादा महंगा 
एकता कपूर के 'नागिन' सीजन 6 को उनके बाकी सीजन से ज्यादा एक्सपेंसिव कई रिपोर्ट्स में कहा गया. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन का बजट करीबन 130 करोड़ है. जिसमें एक से बढ़कर एक वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है जिसने इस सीजन को अब तक का सबसे महंगा सीजन बना दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mkhushii35)

 

तेजस्वी प्रकाश ने ली मोटी फीस
'नागिन सीजन 6' (Naagin Season 7) में लीड रोल में तेजस्वी प्रकाश हैं. खबरों की मानें तो तेजस्वी इस सीरियल के एक एपिसोड के करीबन 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं. इसके अलावा बाकी सितारे की फीस भले ही तेजस्वी से कम है लेकिन वो भी मोटी रकम एकता कपूर से इस सीजन में वसूलते हैं.

 

 

नागिन 7 की चर्चा तेज
बीते कुछ दिनों से 'नागिन 7' (Naagin 7) को लेकर चर्चा तेज हो गई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) एकता कपूर की नई नागिन हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका एकता कपूर की नई नागिन बनने के लिए करीबन डेढ़ लाख रुपये एक एपिसोड का ले रही हैं. हालांकि प्रियंका को शो में लेने की खबरों को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 

 

Trending news