Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Live: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी सना मकबूल के नाम, नैजी रहे रनरअप
Advertisement
trendingNow12364111

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Live: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी सना मकबूल के नाम, नैजी रहे रनरअप

Bigg Boss OTT 3 Live Update In Hindi: आज 2 अगस्त को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले होने जा रहे है, जिसके टॉप पांच कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल खान, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन राव पहुंच चुके हैं. ऐसे में अब फैंस को इन पांचों में से कौन शो की ट्रॉफी अपने नाम करेंगा इसका बेसब्री से इंतजार है. 

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Live Update
LIVE Blog

Bigg Boss OTT 3 Live Update In Hindi: आज 2 अगस्त को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले होने जा रहे है, जिसके टॉप पांच कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल खान, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन राव पहुंच चुके हैं. ऐसे में अब फैंस को इन पांचों में से कौन शो की ट्रॉफी अपने नाम करेंगा इसका बेसब्री से इंतजार है. इस बार इस सीजन को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 3' 2 अगस्त 2024 की रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा, जिसको जियो सिनेमा प्रीमियम पर देखा जा सकता है. वहीं, अगर शो के विनर को मिलने वाली प्राइज मनी के बारे में बात करें तो, उसको शो की गोल्डन कलर की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख का चेक भी मिलेगा. इस शो के पिछले सीजन के विनर शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव थे. वहीं, अब फैंस को इस सीजन के विनर का बेसब्री से इंतजार है. 

02 August 2024
23:24 PM

सना जीत गईं बिग बॉस ओटीटी 3

आखिरकार सना मकबूल का आत्मविश्वास जीत गया. सना की जीत हुई. उन्होंने इस सीजन को अपने नाम कर लिया है. वह ट्रॉफी के साथ 25 लाख का चेक भी जीती हैं. वहीं उनके दोस्त नैजी पहले रनरअप रहे. 

23:15 PM

अब वोटिंग लाइंस बंद, कौन होगा विनर

बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन होगा. सबकी नजरें इसी पर है. आखिर नैजी और सना के बीच कौन विनर होगा. चंद दिन में साफ हो जाएगा. सना और नैजी दोनों को अब वोट करने की वोटिंग लाइंस बंद हो गई है.

23:08 PM

बिग बॉस ओटीटी 3 डांस परफॉर्मेंस का वीडियो

23:04 PM

10 मिनट के लिए खोली वोटिंग लाइंस

टॉप 2 में सना मकबूल और नैजी पहुंचे हैं. दोनों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. अब मेकर्स ने 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइंस खोली है. मतलब कुछ ही देर में साफ हो जाएगा कि इस सीजन की ट्रॉफी किसके हक में होगी.

22:59 PM

टॉप 3 से बाहर हुए रणवीर शौरी

टॉप 3 की रेस से रणवीर शौरी भी बाहर हो चुके हैं. इस रेस में नैजी और सना मकबूल बचे हैं. दोनों एक दूसरे के गले लगकर इमोशनल भी हो गए. अब चंद मिनट में साफ हो जाएगा आखिर कौन बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनेगा.

22:43 PM

सना-नैजी और सई-रणवीर की परफॉर्मेंस

टॉप 3 में सना मकबूल, रणवीर और नैजी पहुंच चुके हैं. सना के साथ नैजी की परफॉर्मेंस देखने को मिली तो आगे चलकर अरमान-कृतिका की परफॉर्मेंस भी हुई. वहीं रणवीर के दोस्त सई ने भी डांस किया.

22:31 PM

सना, शिवानी, लव और विशाल की परफॉर्मेंस

बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल, लवकेश, विशाल, शिवानी की दोस्ती खूब देखने को मिली. ऐसे में चारों ने डांस परफॉर्मेंस भी दी. चारों का अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आया.

22:12 PM

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर आए बिग बॉस के फिनाले में, सई केतन हुए आउट

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंचे. यहां उन्होंने एक कंटेस्टेंट और घर से बेघर कर दिया. टॉप 3 की रेस से सई केतन बाहर हो गए. राजकुमार राव और श्रद्धा उन्हें अपने साथ बिग बॉ हाउस से बाहर ले आए.

22:06 PM

होंडा ने लवकेश को दिया चमचमाती बाइक का प्राइज

लवकेश बेशक ट्रॉफी जीतने में कामयाब न रहे हो लेकिन उन्होंने चमचमाती बाइक जीत ली है. होंडा की लाल ब्रांड न्यू बाइक लवकेश को मिल गई है.

21:53 PM

धाकड़ परफॉर्मेंस, नैजी के साथ पूरी गैंग

कृतिका, नैजी, अरमान ने धाकड़ सी परफॉर्मेंस दी. वहीं दूसरी और रणवीर शौरी और सना मकबूल की डांस परफॉर्मेंस देखने को मिली. वहीं सना के साथ सई केतन का भी डांस हुआ.

21:50 PM

नैजी ने दी धाकड़ परफॉर्मेंस

नैजी द बा ने फिनाले के मौके पर धाकड़ परफॉर्मेंस दी. उन्होंने अपने रैप से स्टेज को हिला डाला. उनके साथ सना मकबूल से लेकर रणवीर शौरी, अरमान मलिक भी दिखे.

21:41 PM

कृतिका मलिक हुईं इविक्ट, ट्रॉफी की रेस से बाहर

बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले पर टॉप 4 से कृतिका मलिक बाहर हो गई हैं. उनका सफर खत्म हो चुका है. अनिल कपूर ने घरवालों को एक एक बॉक्स दिया था. जिसके बाद साफ हो गया कि कृतिका का ट्रॉफी जीतने का सपना खत्म हो गया.

21:28 PM

स्टेज पर भिड़े अरमान मलिक-विशाल पांडे

एक बार फिर विशाल पांडे का कृतिका पर किए कमेंट का मुद्दा उठा. विशाल और अरमान एक बार फिर लड़ते दिखे. इस दौरान दीपक चौरसिया ने विशाल को सपोर्ट किया. 

21:28 PM

स्टेज पर भिड़े अरमान मलिक-विशाल पांडे

एक बार फिर विशाल पांडे का कृतिका पर किए कमेंट का मुद्दा उठा. विशाल और अरमान एक बार फिर लड़ते दिखे. इस दौरान दीपक चौरसिया ने विशाल को सपोर्ट किया. 

21:19 PM

कृतिका के टॉप 5 में पहुंचने पर किसको ऐतराज

शिवानी, दीपक, सना मकबूल, मनीषा, विशाल को कृतिका के टॉप 5 में पहुंचने की बात खटकी है. इन कंटेस्टेंट्स ने कृतिका मलिक का नाम लिया. वहीं कृतिका ने खुद का डिफेंड किया और कहा कि वह बिल्कुल डिजर्व करती हैं क्योंकि वह खुद को सच्चाई से दिखाने में कामयाब रही हैं.

21:14 PM

कंटेस्टेंट्स ने लिखे एक दूसरे के लिए मैसेज

अनिल कपूर ने घरवालों को एक टास्क दिया. जहां फेयरवेल पार्टी की तरह घरवालों को पांचों के लिए कुछ न कुछ लिखना था. ऐसे में सभी ने एक दूसरे के बारे में कुछ न कुछ खास बातें शेयर की.

21:08 PM

Bigg Boss OTT 3 Top 5 Contestants 

सना मकबूल

रणवीर शौरी

नैजी

सई केतन

कृतिका मलिक

20:58 PM

नाच पंजाबन पर सभी के साथ अनिल कपूर की एंट्री, इमोशनल हुए एक्टर

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत कंटेस्टेंटे्स के फैमिली के साथ मुलाकात के प्रोमो से होती है. फिर स्टेज पर अनिल कपूर अपनी फौज के साथ आते हैं. वह सभी सीजन 3 के कंटेस्टेंट्स के साथ नाच पंजाबन गाने पर डांस करते हुए आते हैं. इस दौरान अनिल कपूर इमोशनल भी हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनके बच्चों का रिजल्ट आने वाला है.

17:38 PM

13 की उम्र में पुलिसवाले को दिया धक्का, लगा था लड़की छेड़ने का आरोप, कुर्ला में जन्मे नैजी अब हैं करोड़ों के मालिक
Bigg Boss OTT 3 Naezy Story: बिग बॉस ओटीटी 3 में नैजी ने काफी नाम कमाया है. रैपर नैजी की जर्नी लगातार चर्चा में रही. लेकिन क्या आप बिग बॉस से पहले वाले नैजी को जानते हैं. उनकी कहानी ऐसी है कि फिल्म तक बन चुकी है. चलिए बतातै हैं आखिर नैजी कौन है, क्या करते हैं, फैमिली में कौन है और बाकी सब कुछ.

 

17:37 PM

बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले प्रोमो: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव आए

फिनाले के मौके पर स्त्री 2 के प्रचार-प्रसार के लिए श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव भी आ गए हैं. वह शो में जमकर मस्ती करने और करवाने वाले हैं. देखिए ये वीडियो.

16:08 PM

रणवीर शौरी के डांस परफॉर्मेंस की झलक भी देख लीजिए

 

15:17 PM

Opinion: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इसकी थीम ही ले डूबी,  43 दिन में ऊब गए दर्शक, नहीं बच पाई शो की लाज
Bigg Boss OTT 3:  'बिग बॉस OTT 3' आपको कैसा लगा. मजा नहीं आया न? यकीनन ऐसा कई दर्शकों को लग रहा होगा. अब 2 अगस्त 2024 को तीसरा सीजन खत्म हो रहा है. इसकी सबसे बड़ी कमजोरी जो लगी वो थी इसकी थीम बाहरवाला. चलिए जरा इस सीजन की थीम को लेकर बतियाते हैं.

 

14:44 PM

सोशल मीडिया पर चली विनर को लेकर चर्चा

सोशल मीडिया बिग बॉस ओटीटी 3 से भरा हुआ है. जहां फैंस कयास लगा रहे हैं कि आखिर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसकी जीत होगी. कोई सना मकबूल को तो कोई नैजी तो कोई रणवीर शौरी को सपोर्ट कर रहा है. अब चंद घंटों में साफ हो जाएगा कि सीजन की ट्रॉफी किसके नाम होगी.

14:30 PM

Bigg Boss OTT 3 Live Update 

पांच महीने से 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में बंद कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों से मिलकर हुए इमोशनल. ये पल आपको भी कर देगा इमोशनल. 

13:12 PM

Bigg Boss OTT 3 Live Update 

प्यार वाला रोमांस तो सबने देखा है, आज रणवीर शौरी और सना मकबूल दिखाने वाले हैं नफरत वाला रोमांस. क्या आप हैं तैयार?

12:39 PM

Bigg Boss OTT 3 Live Update 

टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को मिले गिफ्ट बॉक्स, पर किसको मिलेगा एलिमिनेशन का गिफ्ट?

12:15 PM

Bigg Boss OTT 3 Live Update 

एक आखिरी बार, देने आ रहे हैं अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घरवाले! क्या आप हैं तैयार...? सना मकबूल और साई केतने का स्टाइल है कमाल.

11:44 AM

'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉप 5 में आकर बाहर हुए ये 3 बड़े दावेदार? नाम जानकर रह जाएगे हैरान 

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले आज होने वाला है, जहां शो के विनर का ऐलान किया जाएगा. ऐसें बिग बॉस और घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर शो की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. 

fallback

 

11:17 AM

Bigg Boss OTT 3 Live Update 

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले तक आकर ये तीन बड़े दावेदारों के बाहर आने की खबर सामने आ रही है. द खबरी के मुताबिक, ये तीन कंटेस्टेंट्स साई केतन, रणवीर शौरी और कृतिका मलिक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabr (@realthekhabri)

 
10:28 AM

'जेडन अब भी तुम्हें पापा कहता है..' दलजीत ने पति निखिल को किया बर्थडे विश, तो हसबैंड रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग लड़ाते दिखे इश्क  

Daljeet Kaur Post: दलजीत कौर और निखिल पटेल ने पिछले साल शादी की थी, लेकिन अब दोनों के अलग होने की अफवाहें खबरों में छाए रहती हैं. इसी बीच दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए निखिल को बर्थडे विश किया है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है. 

fallback

 

10:00 AM

बॉलीवुड में कहां क्या कमी है? जब अल्लू अर्जुन ने निखिल आडवाणी के सामने किया था खुलासा; बोले- 'आप सभी भूल गए हैं कैसे...'

Allu Arjun: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने खुलासा किया है कि अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड के बारे में उनके साथ क्या बात की और क्या कुछ कहा. एक्टर का मानना है कि बॉलीवुड में अब हीरोइज्म की कमी हो गई है.

fallback

 

09:48 AM

कृतिका मलिक से फिर हुए सवाल

मीडिया के बाद अब फिनाले में मौजूद  बिग बॉस ओटीटी 3 के एक्स कंटेस्टेंट्स ने किया कृतिका मलिक से कई सवाल, जिनके उन्होंने दिए खुलकर जवाब.

09:45 AM

रणवीर शौरी का पर्फॉर्मेंस 

रणवीर ने बताई अपने बिग बॉस के सफर की कहानी, एक अलग अंदाज़ में!

09:29 AM

बॉलीवुड-साउथ का सबसे बड़ा क्लैश! ‘स्त्री 2’ से ‘तंगलान’ तक.. अगस्त में भिड़ेंगी ये 5 बड़ी फिल्में; अब मचेगा हंगामा

Bollywood and South Big Clash On Box Office: अगर आप सिनेमा प्रेमी हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी. जी हां, बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों का जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है, जिसको लेकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. इस बार एक, दो या तीन नहीं बल्कि ये पांच बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं. 

fallback

 

08:39 AM

बेस्ट फ्रेंड के पति से हुआ प्यार, फिर रचाई शादी; पहले करती थीं मंगल बाजार में चोरी; अब करोड़पति हैं कृतिका मलिक

Bigg Boss OTT 3 Top 5 Kritika Malik Profile: यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में आ चुकी हैं. वहीं, उनके पति अरमान घर से बेघर हो चुके हैं. ऐसे में अब हर कोई जानने के लिए बेताब है कि शो की ट्रॉफी कौन अपने साथ लेकर जाएगा, लेकिन इसके साथ ही ज्यादातर लोग कृतिका मलिक के बारे में भी ज्यादा नहीं जानते.

fallback

 

07:39 AM

'वामपंथियों की औकात जानता हूं...' पीयूष मिश्रा को JNU फिल्म करने का है पछतावा; बिना शर्त मांगी माफी

Piyush Mishra: पीयूष मिश्रा काफी समय से अपनी विवादित फिल्म 'जेएनयू' (जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उनके बयान से एक बार फिर सभी का ध्यान खींचा. उन्होंने कहा कि वे वामपंथियों की औकात जानते हैं, जिनसे वे बेहद नफरत करते हैं, लेकिन...

fallback

 

07:01 AM

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने मुंडवाया सिर, टोपी पहने नजर आईं एक्ट्रेस; VIDEO देख नम हो जाएंगी आंखें

Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान काफी लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं, जिसमें उनके फैन्स और परिवार वाले डट कर साथ दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बेहद इमोशनल कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने सारे बाल मुंडवाते नजर आ रही हैं. 

fallback

07:01 AM

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने मुंडवाया सिर, टोपी पहने नजर आईं एक्ट्रेस; VIDEO देख नम हो जाएंगी आंखें

Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान काफी लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं, जिसमें उनके फैन्स और परिवार वाले डट कर साथ दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बेहद इमोशनल कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने सारे बाल मुंडवाते नजर आ रही हैं. 

fallback

Trending news