Khatron Ke Khiladi: इस बार के 'खतरों के खिलाड़ी' से लड़कियों का पत्ता हुआ साफ, यह शख्स जीत सकता है ट्रॉफी!
Advertisement
trendingNow11269263

Khatron Ke Khiladi: इस बार के 'खतरों के खिलाड़ी' से लड़कियों का पत्ता हुआ साफ, यह शख्स जीत सकता है ट्रॉफी!

Khatron Ke Khiladi 12: 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा कर दी गई है.

 

Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12 Update: टीवी जगत का मशहूर शो 'खतरों के खिलाड़ी' का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार भी रोहित शेट्टी अपने धाकड़ अंदाज में यह शो लेकर आ रहे हैं. इस टीवी शो के सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में रुबीना दिलैक, सृति झा, कनिका मान, मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, तुषार कालिया, राजीव अड़तिया, फैजल शेख, जन्नत जुबैर और निशांत भट्ट को देखा जा रहा है. लेकिन इस शो को लेकर आए दिन अंदर की खबरें बाहर होती रहती हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस शो को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और आपको यह भी बता दें कि इन तीन कंटेस्टेंट्स में से एक भी लड़की नहीं है. 

कौन है वो टॉप 3

इस शो की शूटिंग लंबे समय से केपटाउन में हो रही है. शो के कंटेस्टेंट बड़ी मेहनत करके अपने लिए आगे का रास्ता तय कर रहे हैं. कई कंटेस्टेंट को तो चोट तक लग गई है लेकिन फिर भी अपनी जान की बाजी लगाकर ये कंटेस्टेंट आगे बढ़ रहे हैं लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में अब तीन कंटेस्टेंट बचे हुए हैं और बाकी सबका पत्ता कट गया है. जी  हां, 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के टॉप 3 कंटेंस्टेंट्स में तुषार कालिया (Tushar Kalia), मोहित मलिक (Mohit Malik) और फैजल शेख (Faizal Sheikh) शामिल हैं.

फैजल बन सकते हैं विनर

टॉप 3 कंटेंस्टेंट्स में तुषार कालिया (Tushar Kalia), मोहित मलिक (Mohit Malik) और फैजल शेख (Faizal Sheikh) में कंटेस्टेंट फैजल शेख को विनर मान रहे हैं. क्योंकि यह उनका पहला रिएलिटी शो है और वो अपने पहले रिएलिटी शो में ही वो फिनाले तक पहुंच गए हैं वो भी सभी दिग्गजों को पछाड़ कर तो इसी कारण उन्हें सबसे काबिल विजेता माना जा रहा है.

कब होगा फिनाले?

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के फिनाले को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अगर हर बार की तरह इस बार भी मेकर्स तकरीबन 22 एपिसोड्स रखने वाले हैं तो हो सकता है कि इस‌ शो का फिनाले सितंबर महीने के बीच में रखा जाए. ऐसे में 10 या 11 सितंबर को शो का फिनाले हो सकता है. इस शो के खत्म होते ही यह जगह 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को मिल जाएगी.जानकारी यह भी है कि इस बार 'बिग बॉस 16' में 'खतरों के खिलाड़ी' के कंटेस्टेंड को हिस्सा लेने का मौका मिल सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news