Khatron Ke Khiladi 12 में इस टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए सभी, क्रू के लिए हैंडल करना हुआ मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11222490

Khatron Ke Khiladi 12 में इस टॉप एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए सभी, क्रू के लिए हैंडल करना हुआ मुश्किल!

Khatron Ke Khiladi Season 12: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की चर्चा काफी समय से हो रही थी. फिलहाल शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और खबर है कि इस शो में पहुंची टीवी की एक टॉप एक्ट्रेस के नखरों ने पूरी यूनिक को परेशान कर रखा है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Khatron Ke Khiladi 12 News: खतरों के खिलाड़ी एक चर्चित रियलिटी शो है जिसके हर सीजन का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है. जल्द ही इसका टेलीकास्ट होने जा रहा है. फिलहाल शो की शूटिंग केपटाउन में चल रही है. इस बार कई टीवी सेलेब्स ने इस शो में हिस्सा लिया है और सभी अपने डर पर जीत पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन खबर है कि एक टीवी एक्ट्रेस के नखरों से हर कोई परेशान हो चुका है. 

टॉप एक्ट्रेस को झेलना हुई मुश्किल 

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के मुताबिक शो की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो खुद को स्पेशल ट्रीटमेंट देने की डिमांड बार बार कर रही हैं जबकि मेकर्स सभी कंटेस्टेंट को साथ लेकर चलना चाहते हैं क्योंकि उनके लिए सभी बराबर हैं लेकिन ये एक्ट्रेस खुद को बाकियों से अलग रख रही है. खाने से लेकर ट्रैवलिंग तक के लिए अलग इंतजाम चाहने वाली ये हसीना कौन है फिलहाल इसका खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन इस लिस्ट में तीन नामों में से एक हो सकता है. 

कौन दिखा रहा सेट पर नखरे

अब सवाल ये कि सेट पर कौन है जो इतने नखरे दिखा रहा है. दरअसल, इस बार शो में रूबीना दिलैक, शिवांगी जोशी और सृति झा जैसी तीन टॉप एक्ट्रेस ने हिस्सा लिया है. ऐसे में इन तीनों में से कोई एक एक्ट्रेस हैं जो मेकर्स की मुश्किलें शो में बढ़ा रही हैं. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो फिलहाल कहा नहीं जा सकता है. लेकिन अगर ऐसा है तो जल्द ही रोहित शेट्टी की डांस उस कंटेस्टेंट को खानी पड़ सकती है. फिलहाल शो की शूटिंग जारी है और जल्द ही इसका टेलीकास्ट भी कर दिया जाएगा. शो का प्रीमियर 2 जुलाई से होगा जिसके बाद हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे शो कलर्स चैनल पर आएगा. 

यह भी पढ़ेंः Nora Fatehi Belly Dance: आईफा में नोरा का बेली डांस देख मचल उठेंगे दिल, डांस मूव्स देख थिरक उठेंगे आप!

 

 

Trending news