Khatron Ke Khiladi 12: इस जानवर को देखते ही Rubina Dilaik की निकली चीख, बोलीं – ‘मैं पप्पी नहीं लूंगी’
Advertisement
trendingNow11220178

Khatron Ke Khiladi 12: इस जानवर को देखते ही Rubina Dilaik की निकली चीख, बोलीं – ‘मैं पप्पी नहीं लूंगी’

Khatron Ke Khiladi Season 12: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग  फिलहाल केपटाउन में चल रही है वहीं शो का पहला प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें रूबीना दिलैक पहले खतरे को देखते ही चीख पड़ी हैं.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Khatron Ke Khiladi 12 Rubina Dilaik: खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब शो का पहला प्रोमो भी सामने आ गया है. इस प्रोमो से साफ है कि डर से खेलने के खेल की शुरुआत हो चुकी है और इस बार रोहित शेट्टी का पहला शिकार बनी हैं रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik). 

जानवर को देखते ही रूबीना दिलैक की निकली चीख

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक इस बार के खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का बड़ा चेहरा है कहा जा रहा है कि इस शो में आने के लिए उन्हें सबसे ज्यादा फीस भी मिली है. वही जैसे ही शो की शूटिंग शुरू हुई तो रोहित शेट्टी के निशाने पर वहीं आईं. शो के प्रोमो में दिखाया है कि रोहित रूबीना दिलैक से कहते हैं कि उन्हें कोई मिला है जो अभिनव से मिलता जुलता है और तभी शो में एंट्री होती है पहले खतरे की जिसे देखते ही रूबीना की चीख निकल जाती है और वो कहती हैं कि वो इसकी पप्पी नहीं लेंगी लेकिन ना कहने के बाद भी रूबीना को वही करना पड़ता है जो रोहित शेट्टी कहत हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

2 जुलाई से होगा टेलीकास्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साउथ अफ्रीका में शो की शूटिंग फिलहाल जारी है और 2 जुलाई से इसे टेलीकास्ट भी किया जाएगा. हर हफ्ते शनिवार और रविवार को रात 9 बजे कलर्स चैनल पर इसे प्रसारित किया जाएगा. इस बार के कंटेस्टेंट की बात करें तो रूबीना दिलैक के अलावा मुनव्वर फारूकी, सृति झा, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, प्रतीक सेहजपाल भी इसका हिस्सा हैं.

रूबीना दिलैक को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस

यूं तो इस बार कई पॉपुलर सेलेब्स को शो का हिस्सा बनाया गया है लेकिन सबसे ज्यादा फीस मिली है रूबीना दिलैक को. बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं रूबीना दिलैक ने शो में खूब सुर्खियां लूटी थी और इसके बाद उनके करियर की रफ्तार ने एक बार फिर तेजी पकड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रूबीना को एक एपिसोड के 5-6 लाख रूपये मिलेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Disha Patani Bikini Photo: दिशा ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर कर दी लाल बिकिनी में होश उड़ाने वाली ये तस्वीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news