Kavita Chaudhary News: 'उड़ान' की कविता चौधरी के निधन से टूटा परिवार, भतीजा बोला- मेरी तो आधी जिंदगी ही खत्म हो गई
Advertisement
trendingNow12114613

Kavita Chaudhary News: 'उड़ान' की कविता चौधरी के निधन से टूटा परिवार, भतीजा बोला- मेरी तो आधी जिंदगी ही खत्म हो गई

Kavita Chaudhary News: 'उड़ान' एक्ट्रेस कविता चौधरी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. टीवी इंडस्ट्री से लेकर ऐड्स में उन्होंने खूब काम किया था. अब उनके भतीजे ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की तबीयत, अंतिम संस्कार के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस को ओवरियन कैंसर रह चुका था लेकिन वह उससे ठीक हो गई थीं.

कविता चौधरी

'उड़ान' से घर घर में फेम होने वाली कविता चौधरी का 15 फरवरी 2024 को निधन हो गया.अमृतसर के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसे ली. कविता चौधरी के भतीजे ने इस दुखद खबर के बारे में बताया. उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से कैंसर से भी जूझ रही थीं. अब अस्पताल और कविता चौधरी के भतीजे का बयान सामने आया है. जहां उन्होंने एक्ट्रेस के अंतिम दिनों के बारे में बताया है.

एनएसडी से पासआउट एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर कविता चौधरी की तबीयत करीब पांच दिन पहले बिगड़ गई थी. तब उन्हें अमृतसर के पार्वती देवी हॉस्पिटल ले जाया गया. उस वक्त उनकी हालत काफी गंभीर थी. 15 फरवरी को करीब 8 बजे कार्डियक अरेस्ट से उनकी जान चली गई.

अस्पातल ने क्या बताया
'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल ने एक्ट्रेस की मौत के बारे में बताया, 'वह काफी बीमार थीं. वह पिछले पांच दिनों से वेंटिलेटर पर ही थीं. हर कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. बाद में उनके परिवार ने बताया कि वह कैंसर से भी जूझ रही थीं लेकिन उस वक्त उन्होंने हमें ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं दिया था. उनकी जान कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई.'

कविता चौधरी के भतीजा ने क्या कहा
इसी रिपोर्ट में, कविता चौधरी के भतीजे अजय सयाल ने भी बातचीत की. एक्ट्रेस के जाने से परिवार काफी दुख में हैं. अमित ने बताया, 'उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई. पहले उन्हें कैंसर भी था. 16 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार हुआ है. मेरा तो आधा जीवन ही खत्म हो गया है. वह मेरे लिए सबकुछ थीं. वह मेरी मां, दोस्त, भाई, टीजर और सबकुछ थीं. मैं भी उनकी आंखों का तारा था. 17 तारीख को हमारा परिवार हरिद्वार जाएगा और फिर मुंबई.'

ओवरियन कैंसर था कविता चौधरी को
कविता चौधरी के भतीजे ने ये भी बताया कि एक्ट्रेस का बीपी अचानक काफी गिर गया था. जिस वजह से उन्हें पांच दिन पहले अस्पातल में भर्ती करवाना पड़ा था. हालांकि डॉक्टर उन्हें बचा न सकें. अमित सयाल ने ये भी साफ किया कि इससे पहले कविता की इतनी तबीयत खराब नहीं थीं. उन्हें ओवरियन कैंसर था लेकिन उसका ओपरेशन हो गया था.

कविता चौधरी को भूला पाना नामुमकिन
कविता चौधरी छोटे पर्दे का बड़ा नाम रह चुकी हैं. 'खिचड़ी' के 'बाबू जी' उर्फ अनंग देसाई ने 'इंडियन एक्सप्रेस' से बातचीत में बताया था कि वह उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं. वह दोनों NSD में साथ थे. 15 दिन पहले ही उनकी मुलाकात भी हुई थी. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में सतीश कौशिक और अनुपम खेर भी उनके बैचमेट हुआ करते थे.

Trending news