Kapil Sharma पत्नी संग रोमांटिक हॉलीडे पर पहुंचे विदेश, यूं इन्जॉय कर रहे खास पल
Advertisement

Kapil Sharma पत्नी संग रोमांटिक हॉलीडे पर पहुंचे विदेश, यूं इन्जॉय कर रहे खास पल

Ginni Chatrath Birthday: 18 नवंबर को गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर कपिल शर्मा उन्हें लंदन घुमाने पहुंचे जहां से दोनों ने खास पलों की खास तस्वीरें शेयर की हैं.

Kapil Sharma पत्नी संग रोमांटिक हॉलीडे पर पहुंचे विदेश, यूं इन्जॉय कर रहे खास पल

Kapil Sharma on Vacation: कपिल शर्मा इन दिनों घर परिवार के साथ खूब समय बिता रहे हैं. वहीं इस बीच वो जा पहुंचे लंदन जहां उन्होंने पत्नी गिन्नी चतरथ का 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. 18 नवंबर को गिन्नी का बर्थडे था लिहाजा इस मौके पर ये कपल विदेश घूमने निकल पड़ा और अब कपिल ने इस मौके पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. 

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे से एक में वो गिन्नी को बाहों में समेटे नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में होटल के बाहर पोज दे रहे हैं. इन फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे...थैंक्यू हर चीज के लिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं इस पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह ने भी बड़ा सा रिप्लाई किया और दोनों की टांग खींची. अर्चना ने लिखा- आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं गिन्नी इतनी प्यारी तस्वीरें... तो आखिरकार कपिल तुम्हें ले ही गया "बाहर"... इतनी बाहर की देश से ही बाहर निकल पड़े तुम दोनो.

2018 में हुई थी दोनों की शादी 
कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 में हुई थी. दोनों एक दूसरे को कई साल से जानते थे लेकिन गिन्नी के पिता इस रिश्ते के हमेशा खिलाफ रहे. लेकिन जब कपिल ने अपनी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया तो ये लव स्टोरी पूरी हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अब नेटफ्लिक्स पर छाने को तैयार कपिल शर्मा
इन दिनों खबर है कि कपिल शर्मा अब अपने शो के साथ नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे. टीवी को वो अलविदा कहने जा रहे हैं. पहले कलर्स के बाद अब वो कई सालों से सोनी टीवी पर नजर आ रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपनी गैंग के साथ नेटफ्लिक्स से हाथ मिला लिया है. हालांकि खबरें ये भी हैं कि इस बार सुमोना चक्रवर्ती इस शो का हिस्स नहीं बनेंगीं. जबकि कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर शो में होंगे. 

Trending news