अंबानी वेडिंग में गेस्ट्स को मिली 2 करोड़ की घड़ी, 'कच्चा बादाम गर्ल' को नहीं हो रहा हजम; बोलीं- ‘मुझे क्यों नहीं बुलाया?’
Advertisement
trendingNow12340992

अंबानी वेडिंग में गेस्ट्स को मिली 2 करोड़ की घड़ी, 'कच्चा बादाम गर्ल' को नहीं हो रहा हजम; बोलीं- ‘मुझे क्यों नहीं बुलाया?’

Anjali Arora: इस साल की सबसे बड़ी और महंगी शादी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की थी, जिसमें मेहमानों को 2 करोड़ के रिटर्न गिफ्ट दिए गए थे. जिनकी खूब चर्चा भी हो रही है. इसी बीच 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा इस बात को हजम नहीं कर पा रही हैं, जिस पर उनका शॉकिंग रिएक्शन आया है.

Anjali Arora Reacts On Ambani Wedding

Anjali Arora Reacts On Ambani Wedding: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी ने देश-विदेश तक लोगों का ध्यान खींचा, जो इस साल की सबसे बड़ी और महंगी शादी थी. दोनों की शादी में देश-विदेश से बडे़-बड़े गेस्ट्स आए थे. उनकी शादी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे. 

खास बात ये है कि अंबानी ने बेटे की शादी में गेस्ट्स को भारी भरकम रिटर्न गिफ्ट भी दिया और इस खबर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. अनंत और राधिका की शादी में में गेस्ट्स को 2 करोड़ की रिस्ट वॉच रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी गई थी, जिसकी खूब चर्चा भी हुई. इसी बीच अब इस खबर को लेकर 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा का रिएक्शन आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अंबानी के रिटर्न गिफ्ट पर अंजलि का शॉकिंग रिएक्शन

अंजलि अरोड़ा इस बार से काफी शॉक्ड हैं कि अंबानी की शादी में इतना कीमती रिटर्न गिफ्ट मिला है. अंजलि अरोड़ा का ये रिएक्शन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर वो ट्रोल भी हो रही हैं. सोशल मीडिया इंन्फ्लुएंसर और कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा ने अनंत-राधिका की शादी में न बुलाए जाने को लेकर अफसोस जाहिर किया. हालांकि, ये सभी उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा. 

'उसे जरूरत नहीं है मेरी...' जब अभिषेक बच्चन ने सरेआम कह दी थी ऐसी बात? खूब वायरल हुआ था पोस्ट

बोलीं- फिर हमें क्यों नहीं बुलाया...

वायरल वीडियो में अंजलि कहती हैं, ‘सुना है अंबानी जी ने दो करोड़ का रिटर्न गिफ्ट दिया है. हमें क्यों नहीं बुलाया’. वायरल वीडियो में अंजलि कहती हैं, ‘इंस्टाग्राम खोलते ही हम अंबानी जी की शादी में पहुंच जा रहे हैं. भाई मैंने सुना है कि उन्होंने दो करोड़ की घड़ी रिटर्न गिफ्ट की है. अंबानी जी मेरे को क्यों नहीं बुलाया. मुझे भी बुला लेते, मेरे हाथों में भी घड़ी अच्छी लगती यार. नहीं?’ हालांकि, वीडियो वायरल होते ही वो ट्रोल भी हो गईं. 

fallback

शॉकिंग रिएक्शन देकर हो गई ट्रोल 

अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो जितनी तेजी से वायरल हो रहा है यूजर्स उतनी ही तेजी से उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भीख मांगने का तरीका थोड़ा कैजुअल है’. दूसरे ने लिखा, ‘क्योंकि अंबानी जी कच्चा बादाम नहीं खाते’. वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कोई तरीका है भीख मांगने का’. चौथे यूजर ने लिखा, ‘तुझे 200 की वॉच देते’. ऐसे कई सारे कमेंट्स वीडियो पर देखने को मिल जाएंगे.

Trending news