अली गोनी नहीं, इस सिंगर की दुल्हन बनी दिखाई दीं Jasmin Bhasin, शेयर किया ‘शादी’ का वीडियो
Advertisement

अली गोनी नहीं, इस सिंगर की दुल्हन बनी दिखाई दीं Jasmin Bhasin, शेयर किया ‘शादी’ का वीडियो

Jasmin Bhasin Marriage: जैस्मिन टेलीविजन इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उन्हें बिग बॉस सीजन 14 के जरिए पहचान मिली थी जिसमें वह बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं. 

अली गोनी नहीं, इस सिंगर की दुल्हन बनी दिखाई दीं Jasmin Bhasin, शेयर किया ‘शादी’ का वीडियो

Jasmin Bhasin Latest Video: टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसकी वजह है सोशल मीडिया पर सामने आया एक वीडियो जो कि सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने शेयर किया है. इस वीडियो में जैस्मिन दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं और दूल्हा बने हैं टोनी कक्कड़. टोनी के साथ जैस्मिन काफी खुश नजर आ रही हैं. दोनों वरमाला पहने हुए हैं और उन्हें देखकर फैन्स को तगड़ा झटका लग रहा है. दरअसल, जैस्मिन तो रियल लाइफ में टीवी एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं, ऐसे में ये वीडियो देखकर फैन्स कन्फ्यूज हो गए हैं कि आखिरी माजरा क्या है कि जैस्मिन दुल्हन बनकर टोनी कक्कड़ के साथ दिखाई दे रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

चलिए हम आपको बताते हैं दरअसल, जैस्मिन जल्द ही टोनी के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग इन दिनों जारी है. टोनी ने उसी वीडियो की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बनकर काफी प्यारे लग रहे हैं. अब देखना ये है कि वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को कितनी पसंद आती है. 

आपको बता दें कि जैस्मिन टेलीविजन इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उन्हें बिग बॉस सीजन 14 के जरिए पहचान मिली थी जिसमें वह बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं. इसके अलावा जैस्मिन ने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-9 में भी पार्टिसिपेट किया था. इसके अलावा जैस्मिन को टीवी सीरियल टशन-ए-इश्क में ट्विंकल तनेजा का रोल निभाकर काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल दिल से दिल तक में टेनी का रोल निभाकर भी अपनी पहचान बनाई थी. इसके अलावा जैस्मिन पंजाबी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय है. उन्होंने तमिल फिल्म वानम से अपना डेब्यू किया था. 

Trending news