सुष्मिता सेन के भाई संग वापस घर बसाने वाली हैं चारू असोपा? Ex-हस्बैंड के साथ छुट्टियां मनाने पर बोलीं- 'बच्चे से परिवार...'
Advertisement
trendingNow12344723

सुष्मिता सेन के भाई संग वापस घर बसाने वाली हैं चारू असोपा? Ex-हस्बैंड के साथ छुट्टियां मनाने पर बोलीं- 'बच्चे से परिवार...'

Charu Asopa News: चारू असोपा ने एक्स हस्बैंड राजीव सेन संग वापस घर बसाने के रूमर्स पर जवाब दिया है. चारू असोपा, बेटी और राजीव सेन के साथ कुछ दिनों पहले दुबई वेकेशन के लिए गई थीं.

चारू असोपा और राजीव सेन

Charu Asopa and Rajeev Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्स वाइफ चारू असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. चारू असोपा और राजीव सेन की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं, जिसमें दोनों बेटी के साथ वेकेशन मनाते दिखाई दिए. चारू और राजीव की वेकेशन फोटोज ने नेटीजन्स का खूब ध्यान खींचा और जिसके साथ ही ये कयासबाजी भी चालू हो गई कि एक्ट्रेस अपने एक्स हस्बैंड के साथ घर बसाने वाली हैं. इन्हीं कयासबाजियों और अफवाहों पर अब चारू असोपा ने रिएक्ट किया है. 

एक्स हस्बैंड के साथ वेकेशन पर क्या बोलीं चारू?

चारू असोपा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने कहा- दुबई ट्रिप पर जियाना बहुत खुश थी. हमारी ट्रिप बहुत अच्छी गई. राजीव, जियाना के पिता हैं. वह उसकी फैमिली हैं, ट्रिपर पर पूरी फैमिली थी. राजीव की मम्मी, सुष्मिता दीदी. राजीव के साथ भी बहुत मजा आया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

एक्स हस्बैंड संग वेकेशन को लेकर ट्रोलिंग पर दिया जवाब

चारू असोपा ने ट्रोलिंग पर कहा- हम अलग हो गए हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे सारे रिश्ते खत्म हो गए हैं. मैं जियाना को उसकी फैमिली से दूर क्यों करूंगी. चारू ने आगे कहा- मैं और राजीव अच्छे दोस्त हैं, जियाना के आगे कोई दिखाना करना पड़े, तो उससे अच्छा है हम दोस्त बनकर रहें, इससे अच्छा शायद ही कुछ होगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

टूटा पायल मलिक के सब्र का बांध, अरमान मलिक को देंगी तलाक! बोलीं- 'अब नहीं झेल...' 

4 साल चली चारू और राजीव की शादी

चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी.लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और चारू-राजीव ने साल 2023 में तलाक ले लिया. तलाक के समय चारू ने राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. चारू अब अपनी बेटी जियाना के साथ राजीव से अलग रह रही हैं. 

Anupamaa 20 July: डिंपी के बदले रंग, क्या आज के एपिसोड में होगी अनु-अनुज की मुलाकात? 

Trending news