Debina Bonnerjee की दूसरी प्रेग्नेंसी पर Gurmeet Choudhary को नहीं हुआ था यकीन, लगा था- ‘मजाक कर रही हैं, लेकिन फिर’
Advertisement
trendingNow11311175

Debina Bonnerjee की दूसरी प्रेग्नेंसी पर Gurmeet Choudhary को नहीं हुआ था यकीन, लगा था- ‘मजाक कर रही हैं, लेकिन फिर’

Gurmeet Choudhary on Debina Bonnerjee Pregnancy:  गुरमीत चौधरी ने अब अपनी उस प्रतिक्रिया पर बात की है जो उन्होंने देबीना बैनर्जी से सेकेंड प्रेग्नेंसी के बारे में सुनने के बाद दी थी. उन्हें इस बात पर यकीन नहीं नहीं आया था.   

फोटो - सोशल मीडिया

Gurmeet Choudhary on Debina Bonnerjee Second Pregnancy: हाल ही में सोशल मीडिया पर जिस खबर को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हुई है वो थी टीवी एक्ट्रेस देबीना बैनर्जी (Debina Bonnerjee) की दूसरी प्रेग्नेंसी. जैसे ही एक्ट्रेस ने इसकी अनाउंसमेंट की तो लोगों को पहले तो यकीन ही नहीं आया और जब ये बात कन्फर्न हो गई तो लोगों ने देबीना को इसके लिए ट्रोल ही करना शुरू कर दिया. अब गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने एक इंटरव्यू में देबीना की सेकेंड प्रेग्नेंसी और बेटी लियाना के आने से उनकी जिंदगी में आए बदलाव पर बात की है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया. 

गुरमीत को लगा था देबीना मजाक कर रही हैं
देबीना बैनर्जी की सेकेंड टाइम प्रेग्नेंसी को लेकर गुरमीत चौधरी ने हाल ही में बताया है कि उन्हें पहले इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ था. उन्हें लगा था कि देबीना उनसे मजाक कर रही हैं. लेकिन जब ये बात पक्की हो गई तो वो काफी खुश हुए क्योंकि वो हमेशा से ही हम दो हमारे दो में यकीन रखते हैं. लिहाजा अब वो लियाना के समय जितना खुश थे उससे भी ज्यादा खुश है और काफी एक्साइटेड भी हैं बच्चे का स्वागत करने के लिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

पहली प्रेग्नेंसी के लिए झेला काफी दर्द
आपको बता दें कि देबीना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी की शादी को 10 साल हो चुके हैं और काफी समय से वो बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन हर बार नाकाम रहे. ऐसे में लंबे इंतजार के बाद जब देबीना मां बनीं तो दोनो के लिए ही ये लम्हा बेहद खास था. दोनों की जिंदगी बेटी लियाना के आने के बाद काफी बदल गई है. खासतौर से गुरमीत की जिंदगी में एक ठहराव से आ गया है. दोनों हमशा से चाहते थे कि लियाना को भी खेलने के लिए कोई पार्टनर मिले और ये अब ये ख्वाहिश भगवान ने सुन ली है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news