Kritika Kamra: करण कुंद्रा की एक्स GF की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, होती रहीं परेशान और फिर..
Advertisement
trendingNow11496125

Kritika Kamra: करण कुंद्रा की एक्स GF की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, होती रहीं परेशान और फिर..

Filmfare OTT Awards 2022: करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 में स्पॉट किया गया. लेकिन इस एक्ट्रेस (Kritika Kamra) की ड्रेस में ऐसी जगह पर कट लगा था कि लोगों की नजर बस वहीं पर अटक कर रह गई. 

Kritika Kamra: करण कुंद्रा की एक्स GF की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, होती रहीं परेशान और फिर..

Ex Girlfriend Of Karan Kundra: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती है. लेकिन इस बार करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा अपने पहनावे की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. दरअसल फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare OTT Awards 2022) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

जरूरत से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस

इस वीडियो में कृतिका कामरा को कार से उतरकर अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने के लिए जाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन कृतिका की ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग लग रही है. काफी ज्यादा हाई स्लिट ड्रेस में ऊपर भी एक लंबा सा कट लगा हुआ है, जो एक्ट्रेस (Kritika Kamra) के लुक को बोल्ड बना रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

ब्लैक कलर की इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की बैली और नेकलेस एक्ट्रेस के लुक में डिटेलिंग ऐड कर रहे हैं. लोगों ने एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. दरअसल करण कुंद्रा (Karan Kundra) की एक्स गर्लफ्रेंड इस ड्रेस में कम्फर्टेबल नहीं थीं. एक यूजर्स ने कहा कि जब ऐसे कपड़े पहने नहीं जाते तो मत पहना करो. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि इनके यहां पर ठंड नहीं पड़ रही है क्या. 

करण कुंद्रा कई हसीनाओं को कर चुके हैं डेट

हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने कृतिका कामरा की तारीफ की और उनके साथ करण की जोड़ी को भी याद किया. करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के अलावा कई हसीनाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा मधुरा नायक, कृतिका कामरा और अनुषा दांडेकर को डेट कर चुके हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news