क्या दीपिका कक्कड़ को धोखा दे रहे पति शोएब इब्राहिम? आखिर किससे कर रहे चिट-चैट; एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी सौतन...'
Advertisement
trendingNow12347034

क्या दीपिका कक्कड़ को धोखा दे रहे पति शोएब इब्राहिम? आखिर किससे कर रहे चिट-चैट; एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी सौतन...'

Dipika Kakar: टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में गिने जाने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को साझा करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में दीपिका ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया फैंस हैरान रह गए. 

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim: टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में गिने जाने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ के खूबसूरत और खास पलों को साझा करते रहते हैं. उनके फैंस भी दोनों को साथ में बेहद पसंद करते हैं और हमेशा दोनों के लिए दुआएं करते हैं. दीपिका कक्कड़ भी अपने फैंस के साथ अपनी रोजमर्रा की टाइमलाइन में से कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं.
 
कभी इंस्टाग्राम पर तो कभी अपने व्लॉग्स के जरिए. हाल ही में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया. दरअसल, दीपिका ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए 'सौतन' का जिक्र किया है, जिसने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

fallback

दीपिका ने शेयर की फोटो

दीपिका ने जो फोटो शेयर की है, उसमें शोएब मोबाइल पर काफी बिजी नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी सौतन के साथ बहुत बिजी हैं'. हालांकि, कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है, जिसका सीधा मतलब ये है कि दीपिका ने अपने फैंस के साथ प्रैंक किया है. जी हां, दीपिका कक्कड़ ने ये फोटो मजाकिया अंदाज में शेयर की है और साथ ही कैप्शन भी मजाकिया अंदाज में लिखा है. 

क्यों 25 दिनों तक गायब रहे थे TMKOC एक्टर गुरुचरण सिंह? बोले- 'अपनों से दुखी था मैं...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं एक्टर 

दीपिका के साथ साथ उनके फैंस भी ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि शोएब दीपिका के लिए कितने लॉयल हैं. दोनों का एक प्यारा सा बेटा रुहान भी है, जिसके साथ दोनों अक्सर ढेर सारी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. पिछले महीने रुहान एक साल के हुए हैं. इस मौके को दोनों ने काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. दीपिका ने ये फोटो टाइमपास के लिए डाली है. फोटो में शोएब कई प्रोजेक्ट्स को लेकर मेकर्स संग बातचीत में बिजी हैं. 

Trending news