इस एक वजह से कन्फ्यूज Debina bonnerjee समझ नहीं पा रही थीं वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं, वीडियो शेयर कर दूसरी प्रग्नेंसी पर की बात
Advertisement
trendingNow11319035

इस एक वजह से कन्फ्यूज Debina bonnerjee समझ नहीं पा रही थीं वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं, वीडियो शेयर कर दूसरी प्रग्नेंसी पर की बात

Debina Bonnerjee on Pregnancy: देबीना बनर्जी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और काफी खुश हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर शुरुआती तीन महीने के अनुभव शेयर किए हैं. जिनमें वो समझ ही नहीं पा रही थीं कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Debina Bonnerjee on Second Pregnancy: देबीना बैनर्जी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और हाल ही में उन्होंने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की तो हर कोई सरप्राइज रह गया था. क्योंकि महज 4 महीने पहले ही देबीना मां बनी हैं दोनों के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है. जिसका नाम उन्होंने प्यार से लियाना रखा है. लेकिन अब नई वीडियो यूट्यूब पर शेयर कर देबीना ने अपना अनुभव शेयर किया है. उन्होंने बताया कि सेकेंड टाइम प्रेग्नेंसी में वो कितनी परेशान थीं और साथ ही कितना कन्फ्यूज भी कि उन्हें ये भी समझ नहीं आ रहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं भी या नहीं. 

लगातार हो रही थी ब्लीडिंग
देबीना ने इस वीडियो में बताया कि दब उन्होंने कंसीव किया तो उन्होंने अपने शरीर में काफी बदलाव नोटिस किए थे. वो काफी थकान महसूस कर रही थीं, उन्हें उल्टियां तो नहीं हो रही थी लेकिन वो काफी टेंशन और परेशान थीं और शरीर में हो रहे चेंज को महसूस कर पा रही थीं. उस वक्त उन्होंने चेक किया तो प्रेग्नेंसी कन्फर्म हो गई. लेकिन चूंकि उन्हें लगातार ब्लीडिंग हो रही थी लिहाजा वो समझ ही नहीं पा ही थीं कि वो प्रेग्नेंट हैं भी या नहीं. 

बार-बार कराया गया चेकअप 
देबीना ने जानकारी दी कि वो काफी घबरा भी रही थीं और कन्फ्यू भी थीं लिहाजा डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ टेस्ट कराने को कहा जिनसे भी ब्लीडिंग होने का कारण पता नहीं चल रहा था लेकिन बार-बार टेस्ट कराने पर पता चला कि उनकी बच्चेदानी में एक क्लॉट है जिसके कारण ही ब्लीडिंग हो रही है. तब देबीना को सिर्फ आराम करने की सलाह दी गई. लेकिन शुरुआती तीन महीने पूरे होते उससे पहले ही ये तकलीफ भी दूर हो गई और अब वो काफी खुश हैं और इस बच्चे को किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहीं.

लियाना को फीड नहीं का पा रही हैं देबीना
वहीं इसी वीडियो में देबीना ने ये भी जानकारी दी कि वो अपनी बेटी लियाना को फीड भी नहीं करा पा रही हैं. लिहाजा वो बेटी को शुरुआत से ही ऊपर का दूध और सॉलिड फूड दे रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news