Debina Bonnerjee Baby: देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी के घर आई नन्हीं परी, खास अंदाज में शेयर की गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow11436069

Debina Bonnerjee Baby: देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी के घर आई नन्हीं परी, खास अंदाज में शेयर की गुड न्यूज

Debina Bonnerjee Baby Girl: देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) 11 नवंबर को एक बार फिर से मम्मी-पापा बन गए हैं. देबिना को एक बार फिर से नन्हीं बिटिया की मां बनने का मौका मिला है.

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary Baby Girl: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एक बार फिर से मां बन गई हैं. देबिना और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Baby) के घर 11 नवंबर को नन्हीं परी ने जन्म दिया है. देबिना और गुरमीत ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए खास अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस की डिलीवरी के बाद उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर खास तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में गुरमीत (Gurmeet Choudhary Photo) ब्लैक सूट पहने और देबिना (Debina Bonnerjee Maternity Photoshoot) व्हाइट कपड़ा लपेटे दिख रही हैं. एक्ट्रेस के हाथ में गुलाबी रंग के गुब्बारे हैं और तस्वीर में लिखा है, 'इट्स अ गर्ल'.

बेटी के जन्म के बाद किया पहला पोस्ट 

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary Second Baby) ने बेबी के स्वागत के बाद फैंस को खुशखबरी दी है. देबिना बनर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट फोटो शेयर करने साथ कैप्शन लिखा गया, दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है. दोबारा माता-पिता बनकर हम बेहद खुश हैं, इस समय हम थोड़ी प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं क्योंकि हमारा बेबी समय से पहले इस दुनिया में आ गया है. अपना प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही हम पर बरसाते रहें. देबिना और गुरमीत चौधरी को उनके फैन्स सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपना बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद वह काफी समय तक चर्चाओं में बनी रहीं. देबिना को उनके फोटोशूट के लिए नेटीजन्स ने काफी ट्रोल भी किया था. बता दें देबिना और गुरमीत पहली बार 3 अप्रैल 2022 को माता-पिता बने थे. देबिना की पहली प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी लेकिन तब भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और एक प्यारी बच्ची को जन्म दिया. पहली डिलीवरी के कुछ ही दिनों बाद देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. जिसको लेकर कई यूजर्स हैरान भी रह गए थे. अब उनकी देबिना-गुरमीत ने अपनी दूसरी बच्ची का स्वागत किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news