'जेडन अब भी तुम्हें पापा कहता है..' दलजीत ने पति निखिल को किया बर्थडे विश, तो हसबैंड रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग लड़ाते दिखे इश्क
Advertisement
trendingNow12364444

'जेडन अब भी तुम्हें पापा कहता है..' दलजीत ने पति निखिल को किया बर्थडे विश, तो हसबैंड रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग लड़ाते दिखे इश्क

Daljeet Kaur Post: दलजीत कौर और निखिल पटेल ने पिछले साल शादी की थी, लेकिन अब दोनों के अलग होने की अफवाहें खबरों में छाए रहती हैं. इसी बीच दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए निखिल को बर्थडे विश किया है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है. 

Daljeet Kaur Wish Birthday Husband Nikhil Patel

Daljeet Kaur Wish Birthday Husband Nikhil Patel: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साथ केन्या के एक बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी 10 महीने भी ठीक से चल नहीं पाई और दलजीत अपने बेटे जेडन को लेकर भारत वापस आ गईं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शादी की सारी तस्वीरों को भी हटा दिया था और निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे.

दलजीत लगातार सोशल मीडिया के जरिए पति की बेवफाई और अलग होने के दर्द को किसी न किसी अंदाज में बयां करती रहती हैं. इसी बीच दलजीत ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर निखिल के साथ अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. दरअसल, आज निखिल पटेल का बर्थडे है और उनको बर्थडे विश करते हुए दलजीत ने इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. उनके ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

fallback

पति निखिल को दलजीत ने किया बर्थडे विश

अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए दलजीत कौर ने एक इमोशनल नोट लिखा और निखिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं. साथ ही उन्होंने निखिल पर उन्हें दुख पहुंचाने का आरोप लगाया और बताया कि उनका बेटा जेडन अभी भी उन्हें 'पापा' कहता है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'आज, जब मेरे आंसू बह रहे हैं, मैं आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहती हूं, @niknpatel. हर कोई कहता है कि मुझे आगे बढ़ना चाहिए, लेकिन आप अभी भी यहां हैं. जेडन अभी भी तुम्हे पापा कहता है'. 

बॉलीवुड में कहां क्या कमी है? जब अल्लू अर्जुन ने निखिल आडवाणी के सामने किया था खुलासा; बोले- 'आप भूल गए हैं कैसे...'

fallback

D

रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग दिखे निखिल 

इन पोस्ट्स के अलावा दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिनमें ये दावा किया जा रहा है कि निखिल पटेल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दलजीत अपना दर्द बयां करते हुए लिखती हैं, 'कुछ कह नहीं सकती. आंसू बह रहे हैं'. बता दें, दलजीत कौर की पहली शादी बिग बॉस फेम शालीन भनोट से हुई थी, लेकिन उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद 2015 में दोनों अलग हो गए थे.

Trending news