Charu Asopa Divorce: राजीव सेन संग तलाक पर चारु असोपा का जवाब- समझौता करना हमारे बस की बात नहीं
Advertisement
trendingNow11431719

Charu Asopa Divorce: राजीव सेन संग तलाक पर चारु असोपा का जवाब- समझौता करना हमारे बस की बात नहीं

Charu Asopa: चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर चारु ने दिल की बात कही.

राजीव सेन और चारु असोपा

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में इस बार जो दरार आई है उसे देखकर ऐसा लगता है कि इस बार मामला पहले से ज्यादा गंभीर है. दोनों एक दूसरे पर खुले तौर पर बयानबाजी कर रहे हैं और ऐसे-ऐसे संगीन आरोप लगा रहे हैं कि मामला बनने की जगह बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस बीच चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के पीछे फिल्म का डायलॉग बज रहा है. इस डायलॉग को चारु असोपा की जिंदगी में चल रही उथल-पुथल से जोड़कर देखा जा रहा है.

एक्सरसाइज करती नजर आईं चारु
इस वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) जिम में जमकर पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में चारु शॉर्ट्स के साथ टी-शर्ट पहनी हैं और टफ एक्सरसाइज कर रही हैं. वीडियो में चारु को देखकर लग रहा है कि वो काफी ज्यादा परेशान हैं लेकिन अपनी परेशानी को पीछे छोड़ खुद को एक्सरसाइज के जरिए शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं.

 

 

चारु असोपा ने कहा- समझौता करना बस की बात नहीं
जिम के इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो वीडियो बज रहा है उसका डायलॉग है- 'समझौता करना हमारे बस की बात नहीं है.' चारु असोपा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने हाथ वाला आइकन शेयर किया. 

 

 

राजीव पर लगाए ये आरोप
चारु असोपा ने इंटरव्यू में राजीव सेन (Rajeev Sen) के ऊपर कई आरोप लगाए. इसके बारे में बताते हुए चारु असोपा ने कहा- 'प्रेग्नेंसी की शुरुआत में मैं बीकानेर थी. मेरी पीठ पीछे वो हमेशा कैमरा बंद कर दिया करते थे. जब भी मैंने ऐसा करने की वजह पूछी तो हमेशा ये कहकर टाल दी कि तुम मुझ पर बिग बॉस की तरह नजर रखना चाहती हो. जब प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा था तो उसने मुझसे एक बार भी नहीं पूछा कि मैं क्या महसूस कर रही हूं. मैं ये सोचकर राजीव को कुछ नहीं कहती थी कहीं इनका मूड ना खराब हो जाए और कहीं ये घर छोड़कर ना चले जाएं.' आपको बता दें, इन दोनों के बीच कुछ दिन पहले भी तलाक होने वाला था लेकिन इन दोनों ने कैंसिल कर दिया था.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news