Bhabiji Ghar Par Hain: एक्टिंग के लिए ‘सक्सेना जी’ ने छोड़ दी थी नौकरी और घर-बार, पैदल ही खाए खूब धक्के, ऐसे चमकी किस्मत!
trendingNow11358829

Bhabiji Ghar Par Hain: एक्टिंग के लिए ‘सक्सेना जी’ ने छोड़ दी थी नौकरी और घर-बार, पैदल ही खाए खूब धक्के, ऐसे चमकी किस्मत!

Bhabiji Ghar Par Hain Saxena Ji: अगर टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शोज की बात हो तो भाभीजी घर पर हैं का नाम भी टॉप लिस्ट में शामिल किया जा सकता है. खासतौर से अनूठे किरदारों के चलते ये शो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इन्हीं अजूबे किरदारों में एक हैं सक्सेना जी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Saanand Verma Struggle: कहते हैं सपने भी उन्हीं के पूरे होते हैं जिनके हौसले बुलंद होते हैं...जिन्हें हर परिस्थिति का सामना डटकर करना आता है...और जो सपनों के टूटने पर हिम्मत नहीं हारते. ऐसी ही जीती जागती मिसाल हैं भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) के सक्सेना जी. जिन्होंने सपने देखे, उन्हें पूरा करने के लिए हिम्मत दिखाई और जब रास्तों में मुश्किलें आईं और सपने टूटते दिखे तो ना हारे ना निराश हुए. आखिरकार उन्हें मंजिल मिल ही गई. भाभीजी घर पर हैं में सक्सेना जी (saxena Ji) का किरदार पिछले सात सालों से सानंद वर्मा निभाते आ रहे हैं. हर बार करंट के झटके खाकर खुश हो जाने वाले सक्सेना जी को लोग काफी पसंद करते हैं और इस किरदार को सानंद ने अपनी मेहनत से यादगार भी बना दिया है. 

नौकरी छोड़ आए एक्टिंग में

सबकी इच्छा होती है 9 से 5 की नौकरी और आनंद से भरी जिंदगी. सानंद वर्मा के पास ये सब था लेकिन एक्टिंग का कीड़ा ऐसा काटा कि सब छोड़-छाड़ कर उन्होंने एक्टर बनने की ठान ली थी और बस एक मौके की तलाश में वो जुट गए. वो उनका स्ट्रगल का दौर था और इम्तिहान का भी लेकिन सानंद वर्मा ने हार नहीं मानी. वो इंटरव्यू के लिए खूब दौड़ भाग करते. पैसे नहीं होते तो कई किलोमीटर पैदल चल-चलकर ऑडिशन देने जाते. 

भाभीजी घर पर हैं ने बदल दी किस्मत
धीरे-धीरे उन्हें काम मिलने लगा लेकिन उनकी किस्मत चमकी भाभीजी घर पर हैं शो मिलने के बाद. इस शो में उनका किरदार काफी दिलचस्प था. सक्सेना जी के रोल को उन्होंने इतना बखूबी निभाया कि ये आइकॉनिक बन गया. कभी थप्पड़ तो कभी बिजली के झटके खाते पगलैट सक्सेना जी जब ‘आई लाइक इट’ बोलते हैं तो लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. आज एक एपिसोड के सक्सेना जी 30 हजार रुपये चार्ज करते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news