Pammi Pahalwan Bold Look: 'आश्रम' की पम्मी पहलवान ने पार की बोल्डनेस की हद, पहनी हर तरफ से इतनी खुली गाउन; देखकर मचल उठेंगे फैंस
Advertisement

Pammi Pahalwan Bold Look: 'आश्रम' की पम्मी पहलवान ने पार की बोल्डनेस की हद, पहनी हर तरफ से इतनी खुली गाउन; देखकर मचल उठेंगे फैंस

Aaditi Pohankar: 'आश्रम' में पम्मी पहलवान का रोल निभाने वाली अदिति पोहनकर का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस नए लुक में पम्मी से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

पम्मी पहलवान

Aashram Fame Pammi Pahalwan: 'आश्रम' वेब सीरीज में बाबा निराला ने बोल्ड सीन्स का ऐसा तड़का लगाया है कि देखने वालों के भी पसीने छूट गए. इस वेब सीरीज में बाबा निराला ने ना केवल बबीता बल्कि पम्मी पहलवान के साथ भी ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं कि उन सीन्स की चर्चा आज भी होती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं..इस वेब सीरीज के बाद पम्मी पहलवान (Aaditi Pohankar) पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. अब पम्मी पहलवान ने ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसी फोटो शेयर कर दी है उसे देखकर बाबा निराला आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएंगे.

पहनी वेलवेट की टाइट ड्रेस

लेटेस्ट फोटो में अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) यानी कि आपकी पम्मी पहलवान कैमरे के सामने हद से ज्यादा टाइट ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस को पहनकर अदिति कैमरे के सामने ऐसी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं कि उसे देखकर कोई भी दीवाना हो जाएगा.

 

 

ब्रालेस आईं नजर

इस फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि अदिति (Aaditi Pohankar) ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. एक्ट्रेस की इस टाइट गाउन पर डीपनेक के साइड ब्रालाइन पर इतना बड़ा सा कट लगा है कि वो पम्मी के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट बना रहा है. इतना ही नहीं पम्मी की ये ड्रेस ना केवल थाई स्लिट है बल्कि इस ड्रेस पर कमर के साइड पर भी काफी बड़ा कट लगा हुआ है. जिसमें अदिति की बॉडी हद से ज्यादा दिख रही है.

 

 

खुद शेयर की फोटो

पम्मी पहलवान ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'परफेक्शन किसी भी चीज को कंट्रोल करने में कई बार नहीं होता.' आपको बता दें, अदिति पोहनकर 'आश्रम' वेब सीरीज में पम्मी पहलवान का रोल निभाकर लाइमलाइट में आई थीं. इस वेब सीरीज में पम्मी ने इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए कि वो रातों-रात चर्चा में आ गईं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news