Apurva-Shilpa: टीवी इंडस्ट्री के इस पॉपुलर कपल के घर में आई नन्हीं परी, शादी के सालों बाद बने पैरेंट्स
Advertisement
trendingNow11468910

Apurva-Shilpa: टीवी इंडस्ट्री के इस पॉपुलर कपल के घर में आई नन्हीं परी, शादी के सालों बाद बने पैरेंट्स

Apurva Agnihotri Shilpa Saklani: टीवी इंडस्ट्री के इन मशहूर चेहरों को आपने भी कई बार देखा होगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी (Marriage) के 18 सालों के बाद इन्हें पैरेंट बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. 

Apurva-Shilpa: टीवी इंडस्ट्री के इस पॉपुलर कपल के घर में आई नन्हीं परी, शादी के सालों बाद बने पैरेंट्स

Couple Blessed With Baby Girl: टीवी के ऐसे कई कलाकार हैं जिनका नाम शायद आप भूल जाते होंगे लेकिन चेहरा कभी नहीं भूल पाते हैं. ऐसे ही इस कपल को आप सभी ने टीवी में आपका मनोरंजन करते हुए देखा ही होगा. इन कलाकारों की लाइफ में एक गुड न्यूज (Good News) ने दस्तक दी है और ये अपना नया सफर शुरू करने वाले हैं.

शादी के 18 साल बाद मिली ये खुशी

अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी ने अपने घर में एक नन्हीं सी परी का स्वागत किया है. इस कपल के लिए ये दिन इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इन्होंने शादी के 18 सालों के बाद एक बच्ची का स्वागत किया है. आपको बता दें कि इस कपल ने 2004 में शादी की थी. अब कपल जल्द ही पैरेंटहुड (Parenthood) के नए सफर में एंट्री करने वाला है.

दोनों ने सोशल मीडिया पर दी खबर

कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया. इसके बाद कई लोग (Social Media Users) उनके लिए खुश दिखाई दिए. छोटी सी बच्ची को देखने के बाद कई लोगों ने प्यारे-प्यारे कमेंट्स की बरसात कर दी. टीवी इंडस्ट्री से अपूर्वा और शिल्पा के दोस्तों ने भी उन्हें उनके नए और खूबसूरत सफर के लिए बधाई दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर कपल ने बेबी गर्ल के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.  

बधाइयों के मैसेज से भरा कमेंट सेक्शन

इस पोस्ट के कैप्शन में कपल ने एक पैरेंट (Parent) बनने की खुशी जाहिर की. इस वीडियो में प्यारी सी बच्ची और नए-नए बने पैरेंट्स दिख रहे हैं. इस कपल की बेटी का नाम ईशानी कानू अग्निहोत्री (Ishani Kanu Agnihotri) है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी दोनों को दिल से बधाइयां दीं. कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं (Reactions) की मानो बाढ़ आ गई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news