Anupama: जानलेवा हमले का शिकार होगा अनुज कपाड़िया, सुहाग को मौत के मुंह में जाते देख; खून के आंसू रोएगी अनुपमा
Advertisement
trendingNow11250471

Anupama: जानलेवा हमले का शिकार होगा अनुज कपाड़िया, सुहाग को मौत के मुंह में जाते देख; खून के आंसू रोएगी अनुपमा

Anuapama में अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ा तूफान आने वाला हैं. जहां ओर अनुज के सामने बरखा और अंकुश का झूठ आएगा तो वहीं अनुज पर जानलेवा हमला होता है.

 

अनुपमा

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में इस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. एक ओर शाह परिवार और अनुपमा और अनुज (Anuj Kapadia) पाखी और अधिक की नजदीकियों से परेशान हैं तो वहीं अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा पर मुसीबतों का ऐसा पहाड़ टूटेगा कि उसका सुहाग मौत के मुंह में पहुंच जाएगा. ऐसा एक फोन कॉल के बाद होगा. जिसके बाद अनुज अनुपमा को साइनिंग एथॉरिटी किसी और को ना देने के लिए मना रहा होता है. तभी अनुज के साथ ऐसा हादसा होगा कि अनुपमा का सुहाग खतरे में पड़ जाएगा.

पाखी और अधिक को रंगे हाथ पकड़ेगी अनुपमा

अनुपमा और अनुज  (Gaurav Khanna) ऑटो से जा रहे होते हैं. पहले अनुपमा अनुज को ऑफिस छोड़ती है और फिर अपनी डांस एकेडमी की तरह ऑटो से जा रही होती है. रास्ते में अचानक ऑटो चलते-चलते बंद हो जाता है. तभी अनुपमा बाहर की ओर देखती है तो उसे अधिक और पाखी एक साथ मुस्कुराते हुए रेस्टोरेंट के बाहर दिख जाते हैं. अधिक रेस्टोरेंट में पाखी का हाथ पकड़े हुए बैठा होता है तभी अनुपमा वहां पहुंच जाती है. अनुपमा को वहां देख ये दोनों चौंक जाते हैं. तभी पाखी अनुपमा से कहती है कि आप भी पापा की तरह मुझ पर नजर रखे हुए थी. जवाब में अनुपमा कहती है कि ऐसा नहीं है उसने रास्ते में तुम दोनों को एक साथ देख लिया था तो सोचा बात कर लेते हैं.

 

 

अनुज के सामने खुलेगी अंकुश और बरखा की पोल

वहीं दूसरी ओर अनुज के पास ऑफिस में किसी का फोन आता है. इस फोन के आते ही अनुज के चेहरे का रंग उड़ जाता है. इसके बाद वो अंकुश को देखता है और सोच में पड़ जाता है. इस फोन आने के बाद अनुज के सामने बरखा और अंकुश की पोल खुल जाती है. वो ये समझ जाता है कि अंकुश और बरखा उसकी प्रॉपर्टी के पीछे पड़े हैं और इसी वजह से ये दोनों प्लानिंग कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

अनुज पर होगा हमला

इसके बाद अनुज अनुपमा से मिलता है. वो अनुपमा का हाथ पकड़कर उससे कहता है कि चाहे जो कुछ हो जाए तुम अपनी साइनिंग एथॉरिटी किसी को नहीं दोगी. किसी भी कीमत पर. इसके साथ ही अनुज अनुपमा से कहता है कि तुम इस जायदाद को किसी को नहीं दोगी. इसके बाद अनुज अनुपमा को अपनी कसम देता है. तभी पीछे की ओर से कांच का बड़ा सा टुकड़ा गिरता है और अनुज हादसे का शिकार हो जाता है. तभी अनुपमा अनुज का नाम लेकर चीखती है. 
 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news