Naagin 7: अंकिता लोखंडे नहीं, 'बिग बॉस 17' की ये हसीना बनेगी एकता कपूर की नई 'नागिन'! जानें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12105225

Naagin 7: अंकिता लोखंडे नहीं, 'बिग बॉस 17' की ये हसीना बनेगी एकता कपूर की नई 'नागिन'! जानें डिटेल्स

Naagin 7: बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद ऐसे कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे निर्माता एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की और बताया वो इस शो में नजर आने वाली हैं या नहीं. इसके अलावा उन्होंने अपने बाकी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बात की. 

अंकिता लोखंडे नहीं, 'बिग बॉस 17' की ये हसीना बनेगी एकता कपूर की नई 'नागिन'! जानें डिटेल्स

Ankita Lokhande On Naagin 7: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को खत्म हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. वहीं, इस रियलिटी शो से बाहर आने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्हीं से एक अंकिता लोखंडे भी हैं, जो लगातार अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, शो से बाहर आने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने हाथ कई प्रोजेक्ट्स लगे हैं, जिनमें वो नजर आने वाली हैं. 

उन्हीं में से एक शो एकता कपूर का फेमस 'नागिन' का सातवां सीजन है. वहीं, अपने हालिया इंटरव्यू में अंकिता ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वो इस समय क्या-क्या कर रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में पिंकविला के साथ अपने एक इंटरव्यू में पति विक्की जैन संग ठीक हुए अपने रिश्ते से लेकर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलकर बात की. इंटरव्यू में अंकिता से पूछा गया, 'क्या वे नागिन 7 (Naagin 7) में नजर आने वाली हैं'? 

'नागिन 7' को लेकर क्या बोलीं अंकिता लोखंडे?

इस सवाल का जवाब देते हुए अंकिता ने कहा, 'नहीं... मैं यह सीरियल नहीं कर रही हूं. अभी केवल अपकमिंग फिल्म पर काम चल रहा है. रणदीप हुड्डा की 'वीर सावरकर' मार्च में रिलीज होने वाली है. मैं इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं, क्योंकि बिग बॉस के बाद ये मेरा पहला प्रोजेक्ट है. बिग बॉस में भी मैंने मेरी एक्टिंग को मिस किया है. मैं वहां भी लाइट कैमरा एक्शन जैसी चीजें मिस कर रही थी'. फिलहाल एकता कपूर के इस शो में अंकिता की जगह कौन आने वाली है ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AbhishekKumar (@aebyborntoshine)

अभिषेक और अंकित में से कौन मारेगा बाजी?

हालांकि, अंकिता के अलावा बिग बॉस 16 की कंस्टेंस्टेट रहीं प्रियंका चहर चौधरी का भी नाम सामने आ रहा है. इसके अलावा अभी तक शो में लीड एक्टर का भी चुनाव होना बाकी है. अंकिता लोखंडे का नाम सामने आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि शो के लिए दो लीड एक्टर को चुना गया है, जिनमें बिग बॉस 17 में उनके साथ नजर आए अभिषेक कुमार हैं और दूसरे अंकित गुप्ता है. वहीं, दावा किया जा रहा है कि शो में अभिषेक कुमार नजर आ सकते हैं. साथ ही शो को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं और आने के वेट कर रहे हैं. 

Trending news